Saturday, January 22, 2022
Homeविविध विषयअन्यTikTok: झील में मस्ती कर रहे थे दो भाई, एक डूबा-दूसरा बनाता रहा Video

TikTok: झील में मस्ती कर रहे थे दो भाई, एक डूबा-दूसरा बनाता रहा Video

घटना से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों युवक पानी में नाचते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

हैदराबाद से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ टिकटॉक वीडियो बनाने के फेर में एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

घटना मेडचल जिले के दुलपल्ली झील की है। टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में 2 चचेरे भाइयों (प्रशांत और नरसिम्हा) में से एक की पानी में डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी गुरुवार (जुलाई 12, 2019) को दी।

खबरों के मुताबिक प्रशांत और नरसिम्हा झील में नहाने गए थे। वहाँ पहुँचकर दोनों डांस करते हुए सेल्फी लेने लगे। बाद में प्रशांत किनारे आकर टिकटॉक के लिए झील में वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान गहरे पानी में जाने के कारण नरसिम्हा डूब गया।

पहले प्रशांत को लगा कि उसका भाई ये सब वीडियो के लिए कर रहा है। लेकिन जब उसे भाई के डूबने का एहसास हुआ तो उसने स्थानीय लोगों से मदद की गुहार लगाई। लेकिन अफसोस! वे उसे बचा नहीं पाए। युवक का शव अगले दिन बुधवार को पानी से बाहर निकाला गया।

घटना से पहले का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों युवक पानी में नाचते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डिजिटल इंडिया से आई मौन क्रांति, संसाधन-मशीनरी और अधिकारी वही… मिला बेहतर रिजल्ट: जिलाधिकारियों से मीटिंग में बोले पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि डिजिटल इंडिया से देश में एक मौन क्रांति आई है। इसमें कोई भी जिला पीछे न रहे, इसके लिए लिस्ट बनी है।

केस ढोते-ढोते पिता भी चल बसे, माँ रहती हैं बीमार : दिल्ली दंगों में पहली सज़ा दिनेश यादव को, गरीब परिवार ने कहा –...

दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों में दिनेश यादव की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता की मौत हो गई थी। पुलिस पर लगा रिश्वत न देने पर फँसाने का आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,757FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe