High Alert: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी, सभी मुस्लिम लेकिन लगा रखा है तिलक-भभूत

भारतीय नौसेना ने अपने सभी बेस और युद्धपोतों को हाईअलर्ट पर रखा हुआ है। साथ ही सभी समुद्री मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

तमिलनाडु में सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों ने बताया है कि राज्य के कोयंबटूर में लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी घुस गए हैं। इन आतंकियों में 1 पाकिस्तानी और 5 श्रीलंकाई तमिल शामिल हैं। अलर्ट के बाद पूरे राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सभी जरूरी कार्रवाई की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि श्रीलंका से इन आतंकियों ने समुद्र के रास्ते से भारत में प्रवेश किया है। ये सभी आतंकवादी मुस्लिम हैं लेकिन हिंदुओं की वेशभूषा में ये भारत में घुसे हैं। इन्होंने लोगों को बेवकूफ़ बनाने के लिए तिलक और भभूत भी लगाया हुआ है।

अलर्ट के बाद राजधानी चेन्नई में सुरक्षाकर्मियों की चौकसी बढ़ा दी गई हैं। साथ ही क्यूआरटी टीम को भी वहाँ तैनात किया गया है। चौराहों पर सुरक्षाकर्मी लगातार लोगों की जाँच कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो लश्कर के आतंकवादियों को श्रीलंका के कुछ लोगों ने भारत में घुसने में मदद की है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को देखते हुए शहर में पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है। प्रदेश के सभी होटल और लॉज चेक किए जा रहे हैं। विस्फोटक और हथियारों के लिए गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा संवेदनशील और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

डीजीपी ने सभी जिले के पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि उपद्रवियों और वांछितों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए, मंदिरों में सुरक्षा बढ़ा दी जाए और रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों पर सुरक्षा कड़ी की जाए।

इनके अलावा भारतीय नौसेना ने अपने सभी बेस और युद्धपोतों को हाईअलर्ट पर रखा हुआ है। साथ ही सभी समुद्री मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

सुब्रमण्यम स्वामी
सुब्रमण्यम स्वामी ने ईसाइयत, इस्लाम और हिन्दू धर्म के बीच का फर्क बताते हुए कहा, "हिन्दू धर्म जहाँ प्रत्येक मार्ग से ईश्वर की प्राप्ति सम्भव बताता है, वहीं ईसाइयत और इस्लाम दूसरे धर्मों को कमतर और शैतान का रास्ता करार देते हैं।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

154,510फैंसलाइक करें
42,773फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: