Monday, August 2, 2021
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाHigh Alert: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी, सभी मुस्लिम लेकिन लगा रखा...

High Alert: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी, सभी मुस्लिम लेकिन लगा रखा है तिलक-भभूत

भारतीय नौसेना ने अपने सभी बेस और युद्धपोतों को हाईअलर्ट पर रखा हुआ है। साथ ही सभी समुद्री मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

तमिलनाडु में सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। एजेंसियों ने बताया है कि राज्य के कोयंबटूर में लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकी घुस गए हैं। इन आतंकियों में 1 पाकिस्तानी और 5 श्रीलंकाई तमिल शामिल हैं। अलर्ट के बाद पूरे राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सभी जरूरी कार्रवाई की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि श्रीलंका से इन आतंकियों ने समुद्र के रास्ते से भारत में प्रवेश किया है। ये सभी आतंकवादी मुस्लिम हैं लेकिन हिंदुओं की वेशभूषा में ये भारत में घुसे हैं। इन्होंने लोगों को बेवकूफ़ बनाने के लिए तिलक और भभूत भी लगाया हुआ है।

अलर्ट के बाद राजधानी चेन्नई में सुरक्षाकर्मियों की चौकसी बढ़ा दी गई हैं। साथ ही क्यूआरटी टीम को भी वहाँ तैनात किया गया है। चौराहों पर सुरक्षाकर्मी लगातार लोगों की जाँच कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो लश्कर के आतंकवादियों को श्रीलंका के कुछ लोगों ने भारत में घुसने में मदद की है।

चेन्नई के पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को देखते हुए शहर में पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई है। प्रदेश के सभी होटल और लॉज चेक किए जा रहे हैं। विस्फोटक और हथियारों के लिए गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा संवेदनशील और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

डीजीपी ने सभी जिले के पुलिस अधिकारियों को आदेश दिया है कि उपद्रवियों और वांछितों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए, मंदिरों में सुरक्षा बढ़ा दी जाए और रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों पर सुरक्षा कड़ी की जाए।

इनके अलावा भारतीय नौसेना ने अपने सभी बेस और युद्धपोतों को हाईअलर्ट पर रखा हुआ है। साथ ही सभी समुद्री मार्गों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,543FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe