Saturday, May 25, 2024
Homeदेश-समाजरात में कमरे में लेकर जाकर मुफ्ती करता है गलत काम: ईद पर घर...

रात में कमरे में लेकर जाकर मुफ्ती करता है गलत काम: ईद पर घर लौटे बच्चे ने अब्बू से की शिकायत, बताई मदरसे में कुरान पढ़ाने वाले मौलवी की करतूत

एक वीडियो में बच्चे को कहते सुना गया, "मेरे साथ 19 - 20 बार गलत काम किया गया। मुफ़्ती रात को कमरे में से उठा कर ले जाता था। कमरे में 10 - 11 बच्चे थे। वो 3 और भी बच्चों के साथ ऐसा करते हैं। वो थोड़े बड़े बच्चों के साथ ये सब करता था। सबने अपने घर पर यह बात बताई है। मैं जब ईद पर अपने घर गया तब अब्बू को यह बात बताई थी।"

UP के मेरठ जिले में एक मदरसे के मुफ़्ती पर बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपित मुफ़्ती का नाम अब्दुल कलाम है। वह मदरसा दावातुल इस्लाम में बच्चों को कुरान पढ़ाता था और अन्य मज़हबी तालीम देता था। आरोप है कि मुफ़्ती कई अन्य बच्चों के साथ भी कुकर्म कर चुका है। पुलिस ने मामले में (7 मई 2022) को FIR दर्ज कर ली है। आरोपित मुफ़्ती फरार है।

एक वीडियो में थाने में बैठे बच्चे को कहते सुना गया, “मेरे साथ 19 – 20 बार गलत काम किया गया। मुफ़्ती रात को कमरे में से उठा कर ले जाता था। कमरे में 10 – 11 बच्चे थे। वो 3 और भी बच्चों के साथ ऐसा करते हैं। वो थोड़े बड़े बच्चों के साथ ये सब करता था। वो बच्चे भी नजफगढ़ के रहने वाले हैं। उन सभी ने अपने घर पर यह बात बताई है। मैं जब ईद पर अपने घर गया तब अब्बू को यह बात बताई थी।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी पीड़ित बच्चे सहरानपुर के निवासी हैं। मुफ़्ती उनके साथ 7 माह से कुकर्म कर रहा था। मदरसा मेरठ के इकराम नगर के फरीद कॉलोनी में स्थित है। बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। पुलिस में शिकायत दर्ज होते ही आरोपित मुफ़्ती फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पुलिस इस मामले में अभी अन्य बच्चों के भी बयान दर्ज करेगी जो ईद की छुट्टी से लौट कर नहीं आए हैं।

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी माह में UP के ही हरदोई जिले में शाहाबाद इलाके में एक मदरसे में वहीं पढ़ने वाले 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म हुआ था। तब आरोप मदरसा जामिया सैयद उल अबरार में कस्बे के बलाईकोट मोहल्ले का रहने वाले अरबाज पर लगा था। वह हाफिजा का छात्र है। आरोप था कि अरबाज ने कुकर्म मदरसे के अंदर ही किया था। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

SFI के गुंडों के बीच अवैध संबंध, ड्रग्स बिजनेस… जिस महिला प्रिंसिपल ने उठाई आवाज, केरल सरकार ने उनका पैसा-पोस्ट सब छीना, हाई कोर्ट...

कागरगोड कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ रेमा एम ने कहा था कि उन्होंने छात्र-छात्राओं को शारीरिक संबंध बनाते देखा है और वो कैंपस में ड्रग्स भी इस्तेमाल करते हैं।

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -