Thursday, July 29, 2021
Homeदेश-समाज16 साल की हिंदू लड़की को बंधक बना 40 साल के मो. जुनैद ने...

16 साल की हिंदू लड़की को बंधक बना 40 साल के मो. जुनैद ने तीन दिन तक किया रेप, दी जान से मारने की धमकी

आरोपित जुनैद के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण व हत्या की धमकी देने का केस दर्ज किया है। हालाँकि, दरिंदा अभी भी कानून की पकड़ से बाहर है। सदर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पंजाब के अमृतसर में 16 वर्षीय हिंदू लड़की को दरगाह पर जाना महँगा पड़ गया। वह अमृतसर के जीटी रोड के पास बनी पंजपीर की मजार पर अक्सर माथा टेकने जाया करती। इसी दौरान उससे मिले 40 साल के मोहम्मद जुनैद ने उसे अपनी बातों के जाल में फँसाकर दोस्ती कर ली। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर ले गया और तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार किया।

आरोपित जुनैद के खिलाफ सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण व हत्या की धमकी देने का केस दर्ज किया है। हालाँकि, दरिंदा अभी भी कानून की पकड़ से बाहर है। सदर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मेडिकल में बलात्कार की पुष्टि हुई

किशोरी का परिवार मजदूरी करके अपना भरण-पोषण करता है। युवती के परिजनों के मुताबिक वह पंजपीर की दरगाह पर अक्सर माथा टेकने के लिए जाते थे। इसी दौरान आरोपी से उसकी मुलाकात हुई थी। मकबूलपुरा थाने की एसआई अमनदीप कौर ने बताया कि पीड़िता का सिविल हॉस्पिटल में इलाज कराया जा रहा है। मेडिकल में उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि हो चुकी है।

22 मार्च को घर से जबरन उठा लिया था

पीड़िता के परिवारवालों ने आरोप लगाया है आरोपित 22 मार्च को बाइक से उनके घर गया और लड़की को लेकर कोर्ट चला गया और वहाँ उससे खाली पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिया। आरोपी ने कहा कि वो उससे शादी करेगा। इसके बाद जुनैद लड़की को दादुआना गाँव के एक खाली मकान में ले गया और तीन दिन तक उसकी अस्मत को नोचता रहा।

हिंदू महासभा ने की आवाज बुलंद कहा- दिलाएँगे इंसाफ

हिंदू लड़की से रेप के मामले में अब हिंदू महासभा उसे इंसाफ दिलाने के लिए आगे आई है। महासभा के राज्य अध्यक्ष राज कुमार शर्मा और जिला अध्यक्ष गुलशन राय ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार और प्रशासन इस पर रोक नहीं लगा पाता है तो वे अपने तरीके से इससे निपटेंगे। महासभा ने कहा कि वह पीड़ित परिवार को हर तरह की कानूनी सहायता देगा।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में 14 साल की नाबालिग दलित हिन्दू लड़की को खालिद नाम के मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम रखकर पहले झूठे प्रेम जाल में फँसाया और फिर उसके साथ 4 बार रेप किया। एक दिन जब लड़की को उसकी हकीकत का पता चला तो उसने उससे मिलना बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के जलसे में भारत के वामपंथियों की ता थैया, पीछे-पीछे कॉन्ग्रेसी भी कह सकते हैं- हम भी आ गए भैया!

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता करने वाली कॉन्ग्रेस, वामपंथियों की कला सीख चीनी दूतावास के समारोहों में खुलेआम दिखाई दे तो चौंकिएगा मत।

जान बचानी है तो TMC ज्वाइन करो: जिस रितु से हुआ गैंगरेप उसे धमकी, ऑपइंडिया से कहा- हिंदू होना, BJP को वोट देना गुनाह

रितु ने हमें बताया कि उसे धमकी भरे फोन भी आए हैं कि अगर उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो पुलिस भी उसके साथ बलात्कार करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe