Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजश्रद्धा को जबरन माँस खिलाता था आफताब, मना करने पर करता था पिटाई: अम्मी-अब्बू...

श्रद्धा को जबरन माँस खिलाता था आफताब, मना करने पर करता था पिटाई: अम्मी-अब्बू अब भी फरार, तलाश कर रही पुलिस

श्रद्धा की एक दोस्त ने बताया कि मुंबई में रहने के दौरान आफताब जिस दिन श्रद्धा की पिटाई करता था, उस रात वह घर नहीं लौटता था। वह अपने अम्मी-अब्बू के घर चला जाता था। उसके बाद आफताब के अम्मी-अब्बू श्रद्धा को मनाते थे और उनकी मीठी-मीठी बातों में आकर वह पुलिस में शिकायत नहीं करती थी और फिर से आफताब के पास चली जाती थी।

श्रद्धा वॉकर की हत्या (Shraddha Walker) के आरोपित आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, श्रद्धा नॉनवेज खाना पसंद नहीं करती थी। जब श्रद्धा नॉनवेज नहीं खाती थी तो आफताब उसे बुरी तरह मारता था। वहीं, दिल्ली पुलिस को आशंका है तो उसने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसका सिर काटकर पास के ही तालाब में फेंक दिया था। पुलिस उस तालाब को अब खंगाल रही है।

पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने उसका सिर छतरपुर एनक्लेव स्थित तालाब में फेंक दिया था। पुलिस उस सिर को खोजने के लिए अब उस तालाब को खाली कराने की योजना बना रही है। इसके लिए वह आस-पड़ोस के लोगों की भी मदद ले रही है।

पुलिस को जानकारी मिली है कि जब आफताब और श्रद्धा हिमाचल दौरे पर गए थे तो वहाँ आफताब को बद्री नाम का एक शख्स भी मिला था। इस बद्री ने दिल्ली के मेहरौली में रूकने में दोनों की मदद की थी। अब बद्री भी पुलिस के रडार पर आ गया है।

इस मामले की जाँच का दायरा पाँच राज्यों तक फैला हुआ है। दिल्ली पुलिस मुंबई, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा और दिल्ली में इस मामले से जुड़े सबूत को तलाश रही है। इस मामले में आरोपित आफताब हत्या में इस्तेमाल हथियार और सिर को कहाँ-कहाँ फेंका इसका जवाब नहीं दे रहा है। बता दें कि कोर्ट ने पुलिस को सख्त हिदायत दी है कि उस थर्ड डिग्री का इस्तेमाल ना किया जाए।

उधर श्रद्धा की एक दोस्त ने बताया कि मुंबई में रहने के दौरान आफताब जिस दिन श्रद्धा की पिटाई करता था, उस रात वह घर नहीं लौटता था। वह अपने अम्मी-अब्बू के घर चला जाता था। उसके बाद आफताब के अम्मी-अब्बू श्रद्धा को मनाते थे और उनकी मीठी-मीठी बातों में आकर वह फिर से आफताब के पास चली जाती थी।

पूनम बिड़ला नाम की उसकी दोस्त ने बताया कि एक दिन श्रद्धा उसके पास आई तो उसके गले, माथे और गाल पर चोट के निशान थे। उसने पूछा तो श्रद्धा ने बताया कि आफताब ने उसे बुरी तरह मारा और गला दबाकर मारने की कोशिश की, लेकिन वो किसी तरह भाग गई।

श्रद्धा ने अपनी दोस्त को बताया था कि आफताब उसे नॉनवेज खाने के लिए मजबूर करता था। जब वह खाने से मना करती थी तो आफताब गुस्सा हो जाता था और उसे बुरी तरह पीटता था। पूनम ने बताया कि श्रद्धा उससे तीन बार मदद माँगने आई थी। एक बार वह श्रद्धा को लेकर पुलिस स्टेशन भी पहुँची थी।

अगले दिन FIR कराने की तैयारी थी, लेकिन आफताब के अम्मी-अब्बू आए और उसे बहलाकर उसे फिर से वापस ले गए। उधर आफताब के अम्मी-अब्बू और भाई घटना के बाद से फरार हैं और अभी तक उन्हें ढूँढा नहीं जा सका है। उनके फोन भी बंद आ रहे हैं।

बता देें कि आफताब ने अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के 35 टुकड़े कर के जंगल में फेंक दिए थे। उसने पुलिस के सामने हत्या करने की बात कबूल कर ली है, लेकिन सबूतों के बारे में जानकारी नहीं दे रहा है। पुलिस श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को खोजने में लगी हुई है। पुलिस की लगातार जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी है। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -