Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाजजमुई में दिवाली पर लक्ष्मी पूजा के बाद मौज-मस्ती, कमरिया करे लपा-लप पर नवनियुक्त...

जमुई में दिवाली पर लक्ष्मी पूजा के बाद मौज-मस्ती, कमरिया करे लपा-लप पर नवनियुक्त ट्रेनी शिक्षिकाओं ने लगाए ठुमके: वीडियो वायरल

राज्य शिक्षा शोध और प्रशिक्षण केंद्र (डायट) पर ट्रेनिंग ले रहीं लड़कियाँ दिवाली की रात में लक्ष्मी पूजा के बाद भोजपुरी गानों पर मौज-मस्ती कर रही हैं जिसका वीडियो अब वायरल है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़कियाँ ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। यह वीडियो बिहार के जमुई में शिक्षिकाओं के ट्रेनिंग का बताया जा रहा है। जिसमें कमरिया करे लपा-लप और और लगावे लू तू लिपस्टिक… जैसे गाने बजाए जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि राज्य शिक्षा शोध और प्रशिक्षण केंद्र (डायट) पर ट्रेनिंग ले रहीं लड़कियाँ दिवाली की रात में लक्ष्मी पूजा के बाद भोजपुरी गानों पर मौज-मस्ती कर रही हैं जिसका वीडियो अब वायरल है। 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, जमुई में बीपीएससी के द्वारा आयोजित बिहार शिक्षक नियोजन में सफल अभ्यर्थियों को ट्रेनिंग दी जा रही है। यह ट्रेनिंग दिवाली से लेकर छठ तक आयोजित है।

बताया जा रहा है कि दिवाली पर घर जाने से जब भावी शिक्षिकाओं को रोका गया तो वह ट्रेनिंग सेण्टर में ही मौज मस्ती करने लगीं। दिवाली सेलिब्रेशन में जमकर भोजपुरी गाने बजाए गए और ठुमके लगाए गए। 

बता दें कि पहले भी बिहार सरकार का यह आदेश चर्चा का विषय बना हुआ था वहीं अब दिवाली मनाते हुए ठुमके लगाने का यह वीडियो वायरल होने के बाद किरकिरी हो रही है।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेनिंग ले रहीं दो अभ्यर्थी भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही हैं तो वहीं दर्जनों चारो तरफ खड़ी होकर तालियाँ बजा रहीं हैं। 

गौरतलब है कि वीडियो जमुई के गिद्धौर स्थित राज्य शिक्षा शोध और प्रशिक्षण केंद्र (डायट) का है। इस सेण्टर पर 292 नियोजित शिक्षकों को ट्रेनिंग दी जा रही है। इसी सेण्टर से यह वीडियो वायरल है। वहीं इस मामले में इंचार्ज ने किसी जानकारी से इनकार किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -