Tuesday, February 7, 2023
Homeदेश-समाजइरफान पठान के नाजायज संबंध: जिस दंपत्ति ने लगाया बहू के साथ चालू होने...

इरफान पठान के नाजायज संबंध: जिस दंपत्ति ने लगाया बहू के साथ चालू होने का आरोप, उसी पर FIR

“मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी लेकिन हमारी सुनवाई नहीं होती।”

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर अपनी चचेरी बहन के साथ अवैध संबंध होने का इल्जाम लगाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति पर अहमदाबाद के वेजलपुर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। इस दंपत्ति ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक वीडियो जारी करके कहा था कि इरफान पठान के ख़िलाफ़ शिकायत पर पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही। इसके बदले उन्हें ही तंग किया जा रहा है। इसलिए वह आत्महत्या करने वाली हालत में हैं।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, “वेजलपुर पुलिस थाना में सैयद इब्राहिम एवं उनकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है।”

वीडियो में इब्राहिम ने क्या कहा था?

अपनी वीडियो में सैयद इब्राहिम नाम के बुजुर्ग ने कहा था,  “मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी लेकिन हमारी सुनवाई नहीं होती।”

बुजुर्ग ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा था, “इरफान पठान बड़े अधिकारियों से दबाव डलवाता है। आज हमारी ऐसी हालत आ गई कि हम सुसाइड करना चाहते हैं।” वीडियो में बुजुर्ग महिला को कहते सुना जा सकता है कि जब उनकी बहू उनके घर थी, तब भी उन्हें परेशान किया जाता था और अब भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।

सैयद ने बताया कि उन्हें धमकियाँ मिलती हैँ। उन्होंने पुलिस विभाग को अपनी सेवा दी। बावजूद इसके आज उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा। वह अपील करते हैं कि उन्हें बस उनकी मौत के बाद इंसाफ दिलाया जाए। वह वीडियो में पूछते हैं कि उनकी बहू उनके बेटे के साथ रहती नहीं है, तो वह उसके साथ रिश्ते को कैसे जारी रखे? पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही। शिकायत करने पर उन्हें ही बुलाकर तंग किया जाता है।

बहू ने करवाया हुआ है दहेज का मामला दर्ज

सैयद इब्राहिम की वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने इसे बहुत तेजी से शेयर किया। इस बीच वेजपुर पुलिस थाने में पता चला कि इब्राहिम, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ खुद बहू ने ही 11 मार्च, 2021 को दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है। सैयद इब्राहिम के अनुसार उनकी बहू उन्हें झूठे इल्जाम में फँसा रही है, उसके खुद इरफान से अवैध संबंध हैं।

बता दें कि इब्राहिम की बहू इरफान पठान की चचेरी बहन है। उनके बेटे का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच काफी पहले से संबंध हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच अवैध संबंध बने हुए हैं। बेटे के मुताबिक इरफान और उसकी पत्नी अक्सर वीडियो कॉलिंग करते हैं। पत्नी अक्सर चोरी-छिपे इरफान के साथ घूमने जाती थी। लेकिन ये बातें जब पूरे परिवार को पता चलीं तो पत्नी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा आरोप लगा दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2300 पहुँचा मृतकों का आँकड़ा: तुर्की-सीरिया के अलावा थर्राया था इजरायल और लेबनान भी, तेज़ी से बढ़ रही मृतकों की संख्या

अब भी मलबे में दबे लोगों को निकाला जा रहा है। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। तुर्की में लगातार तीन झटके आए।

हर हाजी को ₹50000 की बचत, पहली बार आवेदन शुल्क भी FREE: मोदी सरकार लेकर आई नई हज पॉलिसी, सूटकेस-चादर के लिए सीमा शुल्क...

केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्रालय ने ट्वीट कर कहा, "आवेदन पत्र को पहली बार मुफ्त कर दिया गया है। हज पैकेज की लागत 50 हजार रुपए कम कर दी गई है।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
244,191FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe