Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव, हेमा मालिनी ने खुद को...

ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना, जया बच्चन नेगेटिव, हेमा मालिनी ने खुद को बताया फिट

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा, "हैलो, राधे राधे। कुछ लोग मेरे बारे में न्यूज सुनकर काफी परेशान हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह से ठीक हूँ।"

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की है।

उन्होंने ट्वीट किया, “ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हम बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।”

बता दें कि शनिवार (जुलाई 11, 2020) रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था। हालाँकि अब ऐश्वर्या और आराध्या के टेस्ट पॉजिटिव हैं। लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव ही हैं।

रविवार (जुलाई 12, 2020) सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारंटाइन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा।

गौरतलब है कि शनिवार रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इन दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया। दोनों का इलाज इस समय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है। बताया गया है कि दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण थे। अभी उनकी हालत स्थिर है।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ, मुझे अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।” इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि जितने भी लोग पिछले 10 दिन के दौरान उनके संपर्क में आए हों, ज़रूर अपनी जाँच करा लें।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही कई बड़े सेलेब्स के भी संक्रमित होने की खबरें काफी वायरल हो रही हैं। नीतू सिंह, करन जौहर, रणवीर कपूर के बाद खबरें थीं कि हेमा मालिनी भी संक्रमित हो चुकी हैं। हालाँकि ये खबरें झूठी साबित हुईं। इस पर अब एक्ट्रेस ने खुद एक वीडियो मैसेज जारी कर अपने ठीक होने की जानकारी दी है।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा, “हैलो, राधे राधे। कुछ लोग मेरे बारे में न्यूज सुनकर काफी परेशान हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह से ठीक हूँ।”

इस वीडियो को शेयर करते हुए हेमा लिखती हैं, “डियर ऑल, इनती फिक्र दिखाने के लिए शुक्रिया। मैं भगवान कृष्ण के आशीर्वाद से पूरी तरह ठीक हूँ। राधे राधे। आप सभी घर पर रहें, और सुरक्षित रहें।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,325FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe