Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजचलती बाइक पर उलटी बैठी हुई युवती, प्रेमी को बार-बार कर रही थी किस:...

चलती बाइक पर उलटी बैठी हुई युवती, प्रेमी को बार-बार कर रही थी किस: वीडियो वायरल होने के बाद नेल्सन का बेटा गिरफ्तार, लखनऊ से भी आया था ऐसा वीडियो

जिस देश में बेटियों को दुर्गा के रूप में पूजा जाता है, उन बेटियों का इस प्रकार से वीडियो वायरल होना और उस पर पुलिस द्वारा अभी कोई एक्शन नहीं लेना, निश्चित रूप से अचंभित कर देने वाला विषय है।

राजस्थान के अजमेर में चलती बाइक पर ‘अश्लील स्टंट’ करने वाले कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह घटना सोमवार (6 फरवरी, 2023) देर रात की है। वीडियो सामने आने के बाद अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया और बाइक भी बरामद कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइक सवार कपल अजमेर से पुष्कर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान कपल ने अपनी जान की परवाह न करते हुए सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाई। लोगों ने शहर में इस तरह से अश्लीलता फैलाने वालों पर कार्रवाई करने को कहा है। क्रिश्चयनगंज थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि यह वीडियो सामने आने के बाद टीम गठित कर जाँच की जा रही है। युवक-युवती के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बाइक सवार आरोपित साहिल मैसी (24) पुत्र नेल्सन को पकड़ा है। वह अजमेर के फॉयसागर रोड का रहने वाला है। उसके खिलाफ धारा 336, 279, 294 के तहत मुकदमा दर्ज कर बाइक को जब्त कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरोपित बाइक चला रहा है और युवती उसके आगे की तरफ मुँह करके बैठी हुई है। वह उसे चलती रोड पर बार-बार गले लगा रही है और किस कर रही है। थाना प्रभारी करणसिंह ने ‘इंडिया टुडे’ को बताया कि उन्होंने बाइक पर साहिल के साथ बैठी युवती की पहचान भी कर ली है।

वायरल वीडियो को लेकर ‘विश्व हिंदू परिषद (VHP)’ के प्रांत सहमंत्री शशि प्रकाश इंदौरिया ने दैनिक भास्कर को बताया, “प्रदेश में कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो चुकी है। अजमेर का वायरल वीडियो हमारी सनातन संस्कृति का अपमान है। जिस देश में बेटियों को दुर्गा के रूप में पूजा जाता है, उन बेटियों का इस प्रकार से वीडियो वायरल होना और उस पर पुलिस द्वारा अभी कोई एक्शन नहीं लेना, निश्चित रूप से अचंभित कर देने वाला विषय है। इस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।”

उनके अलावा विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी लेखराज शर्मा का कहना है कि अश्लीलता का जो वीडियो सामने आया है, उसमें युवक-युवती भारतीय संस्कृति का हनन कर रहे हैं। इस मामले में संगठन की ओर से शिकायत देकर कार्रवाई की माँग की जाएगी।

लखनऊ में चलती स्कूटी पर किस

गौरतलब है कि पिछले महीने (जनवरी 2023) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज से भी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में एक प्रेमी जोड़े को चलती स्कूटी पर ‘अश्लील स्टंट’ करते हुए देखा गया था। वीडियो में युवक स्कूटी चला रहा था और लड़की उसके चेहरे की तरफ मुँह कर के उसकी गोद में बैठी हुई थी और उसे लगातार किस कर रही थी। उस समय सड़क व्यस्त थी और काफी ट्रैफिक भी था।

पुलिस ने लगभग 100 CCTV फुटेज खँगालने के बाद उस व्यक्ति की पहचान कर के उसे गिरफ्तार किया था। आरोपित का नाम विक्की शर्मा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘दरबार हॉल’ अब कहलाएगा ‘गणतंत्र मंडप’, ‘अशोक हॉल’ बना ‘अशोक मंडप’: महामहिम द्रौपदी मुर्मू का निर्णय, राष्ट्रपति भवन ने बताया क्यों बदला गया नाम

राष्ट्रपति भवन ने बताया है कि 'दरबार' का अर्थ हुआ कोर्ट, जैसे भारतीय शासकों या अंग्रेजों के दरबार। बताया गया है कि अब जब भारत गणतंत्र बन गया है तो ये शब्द अपनी प्रासंगिकता खो चुका है।

जिसका इंजीनियर भाई एयरपोर्ट उड़ाने में मरा, वो ‘मोटू डॉक्टर’ मारना चाह रहा था हिन्दू नेताओं को: हाई कोर्ट से माँग रहा था रहम,...

कर्नाटक हाई कोर्ट ने आतंकी मोटू डॉक्टर को राहत देने से इनकार कर दिया है। उस पर हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -