Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजअलीगढ़: भगवान राम की पूजा करने पर BJP नेता को कट्टरपंथियों ने दी जिंदा...

अलीगढ़: भगवान राम की पूजा करने पर BJP नेता को कट्टरपंथियों ने दी जिंदा जलाकर मारने की धमकी, लगाए धमकी भरे पोस्टर

पोस्टरों पर लिखा है कि रूबी और नर्गिस ने मंदिर निर्माण की खुशी में अपने घर में पूजा की। ऐसे लोगों को इस्लाम से खारिज करो। धमकी भरे पर्चे छपवा कर बँटवाए जा रहे हैं। पोस्टर के जरिए परिवार समेत घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी गई है।

अलीगढ़ में संप्रदाय विशेष की भाजपा नेत्री ने पाँच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के समय घर में पूजन किया था। उन्होंने रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भेजी थी। अब इसकी वजह से उन्हें धमकी मिल रही है। अलीगढ़ शहर में उनके क्षेत्र में आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

देहली गेट की एडीए कॉलोनी शाहजमाल की रहने वाली रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी की महावीरगंज मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। रूबी आसिफ खान ने 30 जुलाई को राम लला को राखी भेजी थी। पाँच अगस्त को जब अयोध्या में राममंदिर का शिलान्यास समारोह हुआ तब उन्होंने अपने घर पर आरती और पूजा भी की थी। इसके साथ-साथ 5100 रुपए का चेक राम मंदिर ट्रस्ट को भेजा था। 

रूबी आसिफ खान का आरोप है कि अब इन्हीं बातों को लेकर कुछ लोग उन्हें जिंदा जलाने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके अलावा उन्हें इस्लाम से खारिज किए जाने की धमकी दी जा रही है। उनके मोहल्ले व क्षेत्र में दीवारों पर रूबी के पूजा करते हुए फोटो छपवाकर ऊपरकोट इलाके में दीवारों पर चस्पा कर दिए।

पोस्टरों पर लिखा है कि रूबी और नर्गिस ने मंदिर निर्माण की खुशी में अपने घर में पूजा की। ऐसे लोगों को इस्लाम से खारिज करो। धमकी भरे पर्चे छपवा कर बँटवाए जा रहे हैं। पोस्टर के जरिए परिवार समेत घर के अंदर जलाकर हत्या करने की धमकी दी गई है। इसके साथ ही शरीयत के मुताबिक इस्लाम से बेदखल करने की भी धमकी दी गई है।

वहीं इस मामले में बीजेपी से जुड़े हिंदूवादी कार्यकर्ता संप्रदाय विशेष की महिला नेत्री के समर्थन में साथ आ गए हैं। इसकी लिखित शिकायत रूबी आसिफ खान ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जाकर थाना देहली गेट में की है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक उन्हें 17 अगस्त की शाम, शाह जमाल एडीए कॉलोनी निवासी रूबी आसिफ खान के बायकाट और धमकी से जुड़े पर्चे बाँटे जाने की खबर मिली थी। और पुलिस की टीम इस मामले पर नजर बनाए हुए है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -