Saturday, January 22, 2022
Homeदेश-समाज14 साल की लड़की से गैंगरेप, फोटो-विडियो किया Viral: राहुल (अलादीन का बेटा), जैकम...

14 साल की लड़की से गैंगरेप, फोटो-विडियो किया Viral: राहुल (अलादीन का बेटा), जैकम और इमरान पर FIR

"किशोरी से रेप करने के बाद राहुल (अलादीन का बेटा) चला गया। उसके बाद जैकम ने भी किशोरी को उसके अश्लील फ़ोटो दिखाकर उससे रेप किया। इस गैंगरेप की घटना में जैकम की पत्नी ने भी..."

थानागाजी गैंगरेप के बाद राजस्थान के अलवर जिले के बड़ौदा मेव थाना इलाके में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप कर उसकी तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है। मामला करीब 11 दिन पुराना 17 जुलाई का बताया जा रहा है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की कजिन की नज़र वायरल फोटोज पर पड़ी। इस संबंध में पीड़िता की माँ ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस सक्रियता से मामले की छानबीन में जुट गई है।

अलवर के बड़ौदा मेव थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात 17 जुलाई को घटित हुई थी। यहाँ पड़ोस में ही रहने वाली जैकम की पत्नी रौनक, 14 वर्षीय किशोरी को दोपहर में करीब 12 बजे अपने घर बुलाकर ले गई थी। वहाँ रौनक ने अपने घर में किशोरी को पहले से सीढ़ियों पर बैठे अपने परिचित राहुल (जो कि अलादीन का बेटा है) के हवाले कर दिया। उसके बाद राहुल ने कथित रूप से किशोरी का बलात्कार किया। इस दौरान रौनक का पति जैकम पहले से ही छत पर मौजूद था। उसने इस दौरान मोबाइल से किशोरी की अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो भी बना लिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, “किशोरी से रेप करने के बाद राहुल (अलादीन का बेटा) चला गया। उसके बाद जैकम ने भी किशोरी को उसके अश्लील फ़ोटो दिखाकर उससे रेप किया। इस गैंगरेप की घटना में जैकम की पत्नी रौनक ने भी आरोपितों का पूरा साथ दिया। रेप के बाद जैकम की पत्नी रौनक ने किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि घटना के बारे किसी से कुछ मत बताना। अन्यथा उसके अश्लील फोटो वॉट्सएप पर वायरल कर बदनाम कर दिया जाएगा। इससे किशोरी डर गई और चुपी साध ली।”

इस घटना के करीब पाँच दिन बाद पीड़िता को रास्ते में घंटोली उर्फ इमरान खान मिला। इमरान ने भी पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए अकेले में मिलने को कहा। इमरान ने पीड़िता को धमकी दी कि जैकम द्वारा खींचे गए अश्लील फोटो उसके पास हैं। अगर वह नहीं आई तो वह उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इतने के बाद भी जब पीड़िता ने इमरान से मिलने से मना कर दिया तो उसने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

तेजी से वायरल अश्लील फोटो जब सोशल मीडिया के जरिए पीड़िता के चचेरे भाई के पास पहुँचे तो परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला। इस पर उन्होंने पीड़िता से पूछताछ तो उसने पूरी घटना बता दी। इसके बाद पीड़िता की माँ ने शनिवार को थाने पहुँचकर आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज कराया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बड़ौदा मेव थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें राहुल (अलादीन पुत्र) और जैकम के खिलाफ गैंगरेप, जैकम की पत्नी रौनक के खिलाफ सहयोग करने और इमरान के खिलाफ आईटी एक्ट व ब्लैकमेल करने तथा रेप की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता का अभी मेडिकल करवाया जा रहा है। इस मामले की जाँच लक्ष्मणगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश मीणा कर रहे हैं।

अभी तक गैंगरेप के इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस ने गैंगरेप, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डिजिटल इंडिया से आई मौन क्रांति, संसाधन-मशीनरी और अधिकारी वही… मिला बेहतर रिजल्ट: जिलाधिकारियों से मीटिंग में बोले पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि डिजिटल इंडिया से देश में एक मौन क्रांति आई है। इसमें कोई भी जिला पीछे न रहे, इसके लिए लिस्ट बनी है।

केस ढोते-ढोते पिता भी चल बसे, माँ रहती हैं बीमार : दिल्ली दंगों में पहली सज़ा दिनेश यादव को, गरीब परिवार ने कहा –...

दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगों में दिनेश यादव की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता की मौत हो गई थी। पुलिस पर लगा रिश्वत न देने पर फँसाने का आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,757FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe