Wednesday, August 10, 2022
Homeदेश-समाजजिस लड़की को बहन बोलता था, उसे ही लेकर फरार हुआ आमिर हुसैन: घर...

जिस लड़की को बहन बोलता था, उसे ही लेकर फरार हुआ आमिर हुसैन: घर में था आना-जाना, अब पिता ने दर्ज कराई FIR

आमिर हुसैन पहले युवती को बहन बोलता था। वह परबतसर से मकराना मजदूरी करने आया था। मकराना में वो दातार कालोनी में किराए पर कमरा ले कर रहता था।

राजस्थान के जिला नागौर में एक युवती को बहला फुसला कर भगा ले जाने की खबर है। यह नागौर के मकराना क्षेत्र के दातार कालोनी की। है युवती के पिता ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में की है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। आरोपित का नाम आमिर हुसैन है। यह घटना 8 नवम्बर, 2021 (सोमवार) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित आमिर 8 नवम्बर की सुबह लगभग 10 बजे युवती को ले कर फरार हो गया। इस काम को अंजाम देने के लिए उसने बाइक का प्रयोग किया है। बताया जा रहा है कि आमिर पहले युवती को बहन बोलता था। वह परबतसर से मकराना मजदूरी करने आया था। मकराना में वो दातार कालोनी में किराए पर कमरा ले कर रहता था।

भाई बहन की बातों से उसने पीड़ित परिवार को पहले विश्वास में लिया। इसी रिश्ते से उसने अपनी जान पहचान बढ़ाई थी। धीरे – धीरे उसका पीड़ित परिवार में आना जाना हो गया। अब आमिर द्वारा मुँहबोली बहन के साथ किए गए इस कृत्य से लड़की के परिजन हैरान और परेशान हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में लड़की के परिजनों ने आमिर हुसैन द्वारा लड़की के साथ कुछ गलत करने की भी संभावना जताई है।

सभार – दैनिक भास्कर

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस पालघर में पीट-पीटकर हुई थी साधुओं की हत्या, वहाँ अब ST महिला के घर में घुसे ईसाई मिशनरी के एजेंट: धर्मांतरण का बना...

महाराष्ट्र के पालघर में ईसाई मिशनरी के एजेंटों ने एक वनवासी महिला के घर में घुस कर उसके ऊपर धर्मांतरण का दबाव बनाया। जब वो नहीं मानी तो इन लोगों ने उसे धमकियाँ दीं।

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,652FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe