Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजकार में फँसी अंजलि को छोड़ भागी जो सहेली, वह गाँजा सप्लाई में जा...

कार में फँसी अंजलि को छोड़ भागी जो सहेली, वह गाँजा सप्लाई में जा चुकी है जेल: दोस्त ने कहा – एक्सीडेंट से पहले होटल में पैसे के लिए लड़ी थी

दोस्त का कहना है कि निधि को शांत करने के लिए अंजलि भी नीचे गई, जहाँ दोबारा दोनों के बीच बहस हुई। नवीन ने जानकारी दी कि जब तक बाकी के लोग नीचे पहुँच पाते, तब तक निधि और अंजलि जा चुके थे।

दिल्ली कंझावला केस में अंजलि के दोस्त ने अहम खुलासा किया है। अंजलि का दोस्त भी उस पार्टी वाली रात होटल में बाकी लोगों के साथ मौजूद था। अंजलि के दोस्त नवीन का कहना है कि अंजलि और निधि के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था। दोस्त के मुताबिक, दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी। इसके बाद दोनों होटल से बाहर निकल गए थे।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, अंजलि के दोस्त नवीन ने घटना वाली रात की कहानी बताई है। नवीन ने बताया कि वहाँ 2 कमरे बुक किए गए थे। एक में नवीन और कुछ दोस्त व दूसरे में निधि और अंजलि थे। सभी बीयर पी रहे थे। फिर निधि और अंजली के बीच पैसों को लेकर बहस शुरू हो गई। दोस्त की मानें तो निधि ने अंजलि से पैसे माँगे और अंजलि ने निधि से अपनी चाबी माँगी। इसके बाद उनमें हाथापाई होने लगी। दोस्तों ने मिलकर दोनों को रोका। इसके बाद निधि नीचे जाकर हंगामा करने लगी।

दोस्त का कहना है कि निधि को शांत करने के लिए अंजलि भी नीचे गई, जहाँ दोबारा दोनों के बीच बहस हुई। नवीन ने जानकारी दी कि जब तक बाकी के लोग नीचे पहुँच पाते, तब तक निधि और अंजलि जा चुके थे। नवीन ने बताया कि मुझे अंजलि की मौत की जानकारी मीडिया के जरिए मिली।

निधि गाँजा तस्करी में जा चुकी है जेल

पुलिस अंजलि के एक्सीडेंट को लेकर निधि से लगातार पूछताछ कर रही है। इन सब के बीच निधि को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि दो साल पहले (2020 में) आगरा में 10 किलोग्राम गाँजे के साथ पकड़ी जा चुकी है। जीआरपी ने उसके साथ रेलवे स्टेशन से दो लड़कों को भी पकड़ा था। लड़कों के पास से भी 10-10 किलोग्राम गाँजा मिला था। तीनों को तस्करी के मामले में जेल भेजा गया था।

जेल जाने से पहले उन्होंने जिसके लिए तस्करी करने की बात कबूली थी, उसे अब तक नहीं पकड़ा जा सका है। आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला में अंजलि को बलेनो कार से कई किलोमीटर तक घसीटा गया था। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस की जाँच में यह सामने आया था कि हादसे के वक्त अंजलि स्कूटी पर अकेली नहीं थी बल्कि उसकी दोस्त निधि भी उसके साथ मौजूद थी। जिसके बाद निधि की तलाश की गई।

पुलिस ने निधि को इस केस में चश्मदीद बनाया हुआ है। हादसे के बाद निधि अपनी दोस्त को छोड़कर फरार हो गई थी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने निधि को भी आरोपित बनाने की माँग की थी। उन्होंने केस की जाँच सीबीआई से कराए जाने की भी माँग की है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी फैसले की प्रतीक्षा में कन्हैयालाल का परिवार, नूपुर शर्मा पर भी खतरा; पर ‘सर तन से जुदा’ की नारेबाजी वाले हो गए...

रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गौहर चिश्ती 17 जून 2022 को उदयपुर भी गया था। वहाँ उसने 'सर कलम करने' के नारे लगवाए थे।

किसानों के प्रदर्शन से NHAI का ₹1000 करोड़ का नुकसान, टोल प्लाजा करने पड़े थे फ्री: हरियाणा-पंजाब में रोड हो गईं थी जाम

किसान प्रदर्शन के कारण NHAI को ₹1000 करोड़ से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। यह नुकसान राष्ट्रीय राजमार्ग 44 और 152 पर हुआ है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -