Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाज'मैं चीखना चाहती हूँ, दुनिया को बताना चाहती हूँ कि तुम कितने अद्भुत हो':...

‘मैं चीखना चाहती हूँ, दुनिया को बताना चाहती हूँ कि तुम कितने अद्भुत हो’: अनुष्का शर्मा ने विराट को ऐसे किया बर्थडे विश

”इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम्हारा जीवन ईमानदारी और फौलाद की हिम्मत की मिसाल है। तुम्हारे अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को छू मंतर कर देता है।"

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को बर्थडे विश करते हुए दिवाली की एक तस्वीर साझा की है। इस पोस्ट में अनुष्का ने कहा कि वह दुनिया को बताना चाहती हैं कि विराट कितने अद्भुत शख्स हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का आज 5 नंवबर को जन्मदिन है। वह अपना 33वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक इमोशनल लेटर लिखा है, ”इस फोटो और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है। तुम्हारा जीवन ईमानदारी और फौलाद की हिम्मत की मिसाल है। तुम्हारे अंदर जो साहस है वो जीवन में किसी भी संदेह को छू मंतर कर देता है। मैं ऐसे किसी को नहीं जानती, जो तुम्हारी तरह अँधेरी-स्याह जगहों से भी उठकर खुद को इतनी ऊँचाई पर ला सकता है।”

उन्होंने आगे लिखा, “विराट तुम हर तरह से बेहतर हो, क्योंकि तुम अपने अंदर किसी भी चीज को स्थाई नहीं मानते, तुम बहुत निडर हो। मुझे पता है कि हम दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए इस तरह से एक-दूसरे से बात करने वाले नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी मैं सिर्फ चीखना चाहती हूँ और दुनिया को बताना चाहती हूँ कि तुम कितने अद्भुत व्यक्ति हो। भाग्यशाली हैं वे, जो वास्तव में आपको जानते हैं। सब कुछ उज्जवल और अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद !ओह, और हैप्पी बर्थडे क्यूटनेस!”

बता दें कि विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ दिसंबर 2017 में इटली में करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में विवाह किया था। जनवरी 2021 में विराट-अनुष्का एक बेटी के माता-पिता बने है। बेटी नाम दोनों ने वामिका रखा है। जिसको लेकर हाल ही कुछ ट्रोलों द्वारा धमकियों के कारण सोशल मीडिया में विवाद छिड़ा था।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने 18 अगस्त 2008 को इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था। इससे पहले वो अपनी कप्तानी में 2008 में ही टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब दिला चुके थे। फिर 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी वो हिस्सा थे। विराट कोहली फिलहाल तीनों फॉर्मेंट में भारत की कप्तानी कर रहे हैं। हालाँकि, UAE में चल रहे आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद वह टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे जिसकी घोषणा विराट ने हाल ही में की है। वहीं उन्होंने वर्कलोड के कारण IPL में भी बैंगलोर की कप्तानी छोड़ दी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

क्या है भारत और बांग्लादेश के बीच का तीस्ता समझौता, क्यों अनदेखी का आरोप लगा रहीं ममता बनर्जी: जानिए केंद्र ने पश्चिम बंगाल की...

इससे पहले यूपीए सरकार के दौरान भारत और बांग्लादेश के बीच तीस्ता के पानी को लेकर लगभग सहमति बन गई थी। इसके अंतर्गत बांग्लादेश को तीस्ता का 37.5% पानी और भारत को 42.5% पानी दिसम्बर से मार्च के बीच मिलना था।

लोकसभा में ‘परंपरा’ की बातें, खुद की सत्ता वाले राज्यों में दोनों हाथों में लड्डू: डिप्टी स्पीकर पद पर हल्ला कर रहा I.N.D.I. गठबंधन,...

कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल प्रदेश में कॉन्ग्रेस ने अपने ही नेता को डिप्टी स्पीकर बना रखा है विधानसभा में। तमिलनाडु में DMK, झारखंड में JMM, केरल में लेफ्ट और पश्चिम बंगाल में TMC ने भी यही किया है। दिल्ली और पंजाब में AAP भी यही कर रही है। लोकसभा में यही I.N.D.I. गठबंधन वाले 'परंपरा' और 'परिपाटी' की बातें करते नहीं थक रहे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -