Tuesday, May 21, 2024
Homeदेश-समाज6 साल की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था अशफाक अहमद,...

6 साल की मासूम बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था अशफाक अहमद, अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने दबोचा

आरोपित उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले का रहने वाला है। फ़िलहाल वो अजमेर के लाखन कोटड़ी में रहता है।

राजस्थान में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश कर रहे अशफ़ाक़ अहमद को अजमेर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी दरगाह थाना पुलिस की है। यह घटना 10 दिसम्बर (शुक्रवार) की है। पीड़िता बच्ची की माँ ने अगले दिन 11 दिसंबर (शनिवार) को पुलिस में शिकायत की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले का रहने वाला है। फ़िलहाल वो अजमेर के लाखन कोटड़ी में रहता है। पीड़िता की माँ ने बताया कि वो जब रात 11 बजे घर काम से लौट कर आई तब आरोपित अशफाक अहमद उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें का रहा था। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक वह बच्ची से रेप करने का प्रयास कर रहा था।

पुलिस के बयान के मुताबिक आरोपित पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इस मामले में पीड़िता की माँ के महिला अधिकारी के आगे बयान करवाए गए। जाँच में अशफाक के खिलाफ आरोप सही पाए गए। आरोपित पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

‘हिन्दुओं को बदनाम करने के लिए बनाई फिल्म’: मलयालम सुपरस्टार ममूटी का ‘जिहादी’ कनेक्शन होने का दावा, ‘ममूक्का’ के बचाव में आए प्रतिबंधित SIMI...

मामला 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'Puzhu' से जुड़ा है, जिसे ममूटी की होम प्रोडक्शन कंपनी 'Wayfarer Films' द्वारा बनाया गया था। फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन SonyLIV ने किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -