Friday, February 3, 2023
Homeदेश-समाजCM ममता बनर्जी के छोटे भाई आशिम बनर्जी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

CM ममता बनर्जी के छोटे भाई आशिम बनर्जी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के हालात बदतर होते जा रहे हैं। वहाँ प्रतिदिन 100 से अधिक लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो रही है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई आशिम बनर्जी का शनिवार (15 मई 2021) को कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशिम बनर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और कोलकाता के मेडिका अस्पताल में बीते एक महीने से उनका इलाज चल रहा था। वहीं पर अचानक से उनकी हालत बिगड़ गई और शनिवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के अध्यक्ष डॉ आलोक रॉय ने ये जानकारी दी है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के हालात बदतर होते जा रहे हैं। वहाँ प्रतिदिन 100 से अधिक लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो रही है।

इस बीच, शुक्रवार को पश्चिम बंगाल ने 20846 ताजा कोविड-19 मामलों के साथ अपना एक दिन में होने वाला उच्चतम मामला दर्ज किया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2024 में नरेंद्र मोदी ही बनेंगे PM, गौवध को बंद करवाना है: धर्म गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी, वीडियो वायरल

हिंदू धर्म गुरु रामभद्राचार्य ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक भविष्यवाणी की है।

कॉन्ग्रेस ने कैप्टन अमरिंद सिंह की पत्नी और पटियाला से सांसद परनीत कौर को किया सस्पेंड, पार्टी विरोधी गतिविधियों का लगाया आरोप

कॉन्ग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पंजाब के पूर्व सीएम और भाजपा नेता अमरिंदर सिंह की पत्नी को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
243,756FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe