Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाज'पापा रोज मेरे साथ गंदी हरकतें करते': समस्तीपुर में टीचर बाप का Video लेकर...

‘पापा रोज मेरे साथ गंदी हरकतें करते’: समस्तीपुर में टीचर बाप का Video लेकर थाने पहुँची बेटी, बुलंदशहर में भी नाबालिग बेटी से रेप

पीड़िता के अनुसार 50 वर्षीय पिता हर दिन उसके साथ दुष्कर्म करता था। जब वह इसकी शिकायत माँ से करती, तो वह युवती को ही दोषी बताने लगती।

बिहार के समस्तीपुर जिले और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से कलयुगी पिता की शर्मनाक करतूत सामने आई है। समस्तीपुर में एक 18 साल की युवती से उसका पिता हर दिन दुष्कर्म करता था। मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बुलंदशहर में अपनी नाबालिग बेटी से रेप का आरोपित पिता फरार है।

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर में पिता द्वारा किए जाने वाले इस गंदी हरकत में युवती की माँ भी अपने पति का साथ देती थी। जब भी बेटी इसका विरोध करती थी तो दोनों डरा-धमका कर उसे चुप करा देते थे। इससे तंग आकर आखिरकार लड़की ने पिता की इस करतूत का वीडियो बनाया और थाने पहुँच गई। इसके बाद आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता ने बताया कि उसका पिता पेशे से शिक्षक है। 50 वर्षीय पिता हर दिन उसके साथ दुष्कर्म करता। जब वह इसकी शिकायत माँ से करती, तो वह युवती को ही दोषी बताने लगती। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने पिता की गंदी हरकतों से तंग आ गई तो उसने इसका वीडियो बना लिया और रोसड़ा थाने पहुँच गई। 

युवती का आरोप है कि पहले पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की और थाने से उसे भगा दिया। लेकिन जब मामला उच्च अधिकारियों की जानकारी में आया तो युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक युवती के साथ अधेड़ के छेड़छाड़ करने का दृश्य है। उसमें दिख रहा आरोपित कथित तौर पर पीड़िता का पिता बताया जा रहा है। वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। विस्तृत जाँच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं बुलंदशहर के जहाँगीरपर थानक्षेत्र में एक पिता 15 दिनों से अपनी बेटी के साथ रेप कर रहा था। विरोध करने पर बेटी और उसकी माँ दोनों को जान से मारने की धमकी दी जाती थी। दोनों को गोली मारने की धमकी देकर चुप करा देता था। एक दिन महिला मौका पाकर घर से बाहर निकली और किसान यूनियन नेताओं के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। सीओ संग्राम सिंह ने महिला की शिकायत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जाँच की जा रही है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

बुलंदशहर पुलिस ने ट्वीट कर बताया है, “इस मामले में अभियोग पंजीकृत किया गया है। हालाँकि बेटी ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है। पति-पत्नी में विवाद है। कथित पीड़िता को CWC व कोर्ट में पेश कर बयान कराया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चर्च में मौजूद थे 30-40 लोग, बाहर से चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियाँ: 1 की मौत, 5 घायल, दहशतगर्द हिरासत में

अमेरिका के कैलिफोर्निया के चर्च में गोलीबारी में 1 शख्स की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया है।

भोजपुरी, हिंदी, मराठी – सब में गरजे फडणवीस, कहा – ‘अरे ओवैसी सुन ले, कुत्ता भी ना पेशाब करेगा, औरंगजेब की पहचान पर’, CM...

बोले देवेंद्र फडणवीस, "बाला साहब बाघ थे, लेकिन इस समय एक बाघ है - नरेंद्र मोदी। आतंकियों के घर में घुसकर मारने का काम नरेंद्र मोदी ने किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe