Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजजाट कॉलोनी में हिन्दू लड़कियों के नितंब पर हाथ मारता था सलमान, UP पुलिस...

जाट कॉलोनी में हिन्दू लड़कियों के नितंब पर हाथ मारता था सलमान, UP पुलिस ने दबोचा: अब अपने पाँव पर नहीं हो पा रहा खड़ा

सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि लड़कियों को डराने के लिए सलमान अपने पास तेजाब की बोतल भी रखता था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की हिरासत में सलमान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाइक पर फर्राटे मारने वाला सलमान वायरल वीडियो में 2 पुलिस वालों के कंधे पर लटक कर चलता नजर जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने शुक्रवार (7 जून 2024) को एक नाबालिग हिंदू लड़की से छेड़खानी करने के आरोपित सलमान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित जिले में हिन्दू लड़कियों को छेड़ने और उनके साथ अश्लील हरकत करने के लिए कुख्यात है। सलमान की गिरफ्तारी और उसके द्वारा की गई छेड़खानी की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि बाइक से जा रहा सलमान सुनसान जगह पर अकेली जा रही एक लड़की के नितम्ब पर हाथ मारता है। यह घटना मुज़फ्फरनगर के थाना क्षेत्र सिविल लाइंस की है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सलमान अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा है और पुलिस वालों के कंधे पर झूलता नजर आ रहा है।

घटना का वीडियो गुरुवार (6 जून) को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें हीरो होंडा की स्प्लेंडर बाइक पर सवार एक व्यक्ति को जाट कॉलोनी में अकेली जा रही एक हिन्दू लड़की के नितम्ब पर हाथ मार कर भागते देखा गया। 16 वर्षीया पीड़िता मुज़फ्फरनगर में ही जूडो-कराटे का प्रशिक्षण ले रही है। पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना के बाद उनकी बेटी काफी डरी हुई है।

पुलिस ने वीडियो की पड़ताल की तो आरोपित सलमान निकला। सलमान की तलाश में पुलिस कई टीमों का गठन किया गया। वह 7 जून (शुक्रवार) को कहीं भागने की फिराक में रुड़की चुंगी पर खड़ा दिखा। मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत दबिश दी। पुलिस को देखकर सलमान भागने लगा, लेकिन जवानों ने दौड़कर उसे दबोच लिया। यहाँ से उसे थाने लाकर पूछताछ की गई।

पुलिस प्रेसनोट

सलमान मुज़फ्फरनगर शहर के मुस्लिम बहुल इलाके खालापार का रहने वाला है। कहा जाता है कि वह लम्बे समय से शहर में लड़कियों को परेशान करता था। सलमान न सिर्फ लड़कियों के नितम्बों पर हाथ मारकर भाग जाता था, बल्कि कई बार तो वो अपना प्राइवेट पार्ट खोलकर सार्वजनिक रूप से दिखाने भी लगता था। इस दौरान वह अपनी बाइक के आगे-पीछे वाली नंबर प्लेट पर टेप चिपका लेता था।

सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि लड़कियों को डराने के लिए सलमान अपने पास तेजाब की बोतल भी रखता था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की हिरासत में सलमान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाइक पर फर्राटे मारने वाला सलमान वायरल वीडियो में 2 पुलिस वालों के कंधे पर लटक कर चलता नजर जा रहा है।

सलमान पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 (क) के अलावा पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत भी कार्रवाई की गई है। मुज़फ्फरनगर के एडिशनल एसपी ने सलमान की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। मामले में जाँच व अन्य जरूरी कार्रवाई की जा रही है। आरोपित सलमान का अब्बू का नाम गुलजार है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -