Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजपकड़ा गया बिलाल, बीवी का काट डाला था सिर और गुप्तांग: अलग-अलग जगह गाड़ा-फेंका...

पकड़ा गया बिलाल, बीवी का काट डाला था सिर और गुप्तांग: अलग-अलग जगह गाड़ा-फेंका था शरीर के हिस्सों को

अपनी ही बीवी का सिर काट देने का आरोपित शेख बिलाल पकड़ा गया। राँची पुलिस इस विभत्स हत्या के पीछे के मकसद को समझने के लिए अब बिलाल से पूछताछ करेगी।

अपनी ही बीवी का सिर काट देने का आरोपित शेख बिलाल पकड़ा गया। राँची पुलिस इस विभत्स हत्या के पीछे के मकसद को समझने के लिए अब बिलाल से पूछताछ करेगी।

14 जनवरी 2021 को राँची ग्रामीण के एसपी नौशाद आलम ने शेख बिलाल के पकड़े जाने की सूचना दी।

कब, कहाँ, कैसे मिली लाश

झारखंड की राजधानी राँची स्थित ओरमाँझी में युवती की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। युवती का कटा हुआ सिर उसके पहले पति बिलाल खान के खेत से बरामद किया गया है। युवती का सिर बिलाल खान के खेत में दफ़नाया गया था, जिसे पुलिस अधिकारियों ने खोद कर निकलवाया है। 

महिला का शव नग्न अवस्था में मिला था और सिर कटा हुआ था। इसके बाद पुलिस की टीम ने जाँच शुरू कर दी थी। युवती के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं मिला था। युवती का गुप्‍तांग भी काट दिया गया था। 

जिस युवती की लाश बरामद की गई थी, बिलाल उसका उसका पहला पति है। इसके अलावा, पुलिस ने दूसरे पति खालिद को भी हिरासत में लिया है। युवती पिछले 2 महीने से लापता थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,869FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe