Tuesday, August 9, 2022
Homeदेश-समाजकेरल: पादरी जॉर्ज 6 महीने से कर रहा था हॉस्टल में रह रहे बच्चों...

केरल: पादरी जॉर्ज 6 महीने से कर रहा था हॉस्टल में रह रहे बच्चों का यौन शोषण, गिरफ़्तार

40 वर्षीय पादरी पर आरोप है कि वह दिसंबर 2018 से ही लड़कों का यौन शोषण कर रहा था। पादरी जॉर्ज को 14 दिनों के लिए रिमांड पर पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

केरल में एक ईसाई पादरी द्वारा बच्चों का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पादरी पर आरोप है कि वह 6 महीने तक लड़कों का यौन शोषण करता रहा। पादरी एक बॉयज होम हॉस्टल का डायरेक्टर है, जो ग़रीब परिवार के बच्चों को शिक्षा और रहने की व्यवस्था प्रदान करता है। पादरी जॉर्ज उर्फ़ जेरी के ख़िलाफ़ बच्चों के माता-पिता ने शिकायत दर्ज करवाई थी। ये वो बच्चे थे, जो पादरी से तंग आकर हॉस्टल से निकल कर भाग गए थे।

ये घटना पेरम्बदम की है, जहाँ शनिवार (जुलाई 6, 2019) की रात उक्त पादरी ने एक बार फिर से बच्चों का यौन शोषण करने की कोशिश की, लेकिन वे भाग निकले। आज रविवार को आरोपित पादरी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। डरे-सहमे 7 बच्चे जब रात को भाग रहे थे, तब उन्हें सड़क पर एक व्यक्ति मिला। बच्चों से उस व्यक्ति की मदद से अपने घर पर कॉल किया और फिर सारी बातों की जानकारी दी।

पादरी के ख़िलाफ़ नाबालिगों का यौन शोषण और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 40 वर्षीय पादरी पर आरोप है कि वह दिसंबर 2018 से ही लड़कों का यौन शोषण कर रहा था। पादरी जॉर्ज को 14 दिनों के लिए रिमांड पर पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,606FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe