Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजबेंगलुरु में शो रद्द, अब कोलकाता में परफॉर्म करेंगे कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, ₹799 का...

बेंगलुरु में शो रद्द, अब कोलकाता में परफॉर्म करेंगे कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, ₹799 का टिकट: इससे पहले किया था कॉमेडी छोड़ने का ऐलान

'धंधो (Dhandho)' नाम के इस 2 घंटे के शो के लिए टिकट भी बुक होने शुरू हो गए हैं। ये शो 16 जनवरी, 2021 को होगा। टिकट के दाम 799 रुपए रखे गए हैं।

हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नए शो की घोषणा की है। हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन को पिछले महीने बेंगलुरु में शो कैंसल करना पड़ा था। हिन्दू संगठनों के विरोध के कारण उन्हें पिछले कुछ शो को कैंसल करना पड़ा था। हालाँकि, अब जनवरी 2021 में कोलकाता में उनका शो प्रस्तावित है। तेलंगाना सरकार में मंत्री KTR ने उन्हें हैदराबाद में भी शो करने के लिए आमंत्रित किया है।

मुनव्वर फारुकी ने शनिवार (18 दिसंबर, 2021) को सोशल मीडिया के जरिए ये घोषणा की। ‘धंधो (Dhandho)’ नाम के इस 2 घंटे के शो के लिए टिकट भी बुक होने शुरू हो गए हैं। ये शो 16 जनवरी, 2021 को होगा। ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म ‘BookMyShow’ के अनुसार, टिकट के दाम 799 रुपए रखे गए हैं और ये जल्दी-जल्दी बिक रही है। इससे पहले बेंगलुरु में 600 टिकट बिकने के बावजूद 29 वर्षीय कॉमेडियन को अपना शो कैंसल करना पड़ा था।

मुनव्वर फारुकी ने दावा किया है कि उनके 12 शो कैंसल करने पड़े हैं। उन्होंने कॉमेडी शोज न करने की भी एक तरह से घोषणा कर दी थी। उन्होंने लिखा था, “मेरा नाम मुनव्वर फारुकी है। और अब समय हो गया है, आप सब एक अच्छे ऑडिएंस थे। गुड बाय। अब मेरा हो गया।” इसके बाद बहुतों ने अंदाज़ा लगाया था कि मुनव्वर फारुकी ने कॉमेडी करियर को अलविदा कह दिया है। इंदौर में उनके खिलाफ एक FIR भी दर्ज की गई थी और हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुँचाने के आरोप लगे थे।

इससे पहले तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे और राज्य के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री केटी रामाराव (KT Rama Rao) ने विवादास्पद एवं कथित स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा के बेंगलुरु में शो रद्द होने बाद उन्हें हैदराबाद आकर शो करने का निमंत्रण दिया। रामाराव (केटीआर) ने कहा, “हम हैदराबाद में अभी कॉमेडियन्स का स्वागत करते हैं। वे यहाँ आकर परफॉर्मेंस दे सकते हैं। शो कर सकते हैं। राज्य सरकार बहुत सहिष्णु (very tolerant) है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, खेल के मैदान, गंगा पर पुल, पॉवर प्लांट… बजट 2024 में बिहार की बल्ले-बल्ले, एक्सप्रेसवे का बिछेगा जाल

वित्त मंत्री ने बिहार में सड़क के लिये 26 हजार करोड़ रुपये का आवंटन रखा है। पटना-पूर्णिया के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा. बक्सर-भागलपुर के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा।

जनजातीय समाज के 63000 गाँवों का विकास, कामकाजी महिलाओं के लिए हॉस्टल, छोटे कारीगरों के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार: जानिए बजट 2024 में और क्या-क्या

महिलाओं एवं कन्याओं से संबंधित योजनाओं के लिए 3 लाख करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। उत्तर-पूर्व में भारतीय डाक के 100 से अधिक शाखाएँ खोली जाएँगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -