Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाजमुस्लिम लड़कियों ने बुलाया, पैसे नहीं दिए तो मुस्लिम भीड़ को बुला कर पिटवाया:...

मुस्लिम लड़कियों ने बुलाया, पैसे नहीं दिए तो मुस्लिम भीड़ को बुला कर पिटवाया: नागेश और आकाश की गला दबा कर मारने की कोशिश

नागेश बाइक से इन लड़कियों से मिलने निकला तो रास्ते में उसे आकाश भी मिल गया। नागेश ने आकाश को भी अपने साथ ले लिया। केसरपुर में दोनों लड़कियाँ इन्हे मिलीं।

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 2 हिन्दू लड़कों की मुस्लिम भीड़ द्वारा पिटाई की खबर है। आरोप है कि इन दोनों लड़कों को मुस्लिम लड़कियों के द्वारा बुलवाया गया था। बाद में पैसों की माँग की गई जो पूरी न होने पर शोर मचाया गया। हमलावरों में साजिद और आबिद के नाम सामने आए हैं। पीड़ितों को कमरे में बंद कर के पीटा गया और गला दबाने की कोशिश भी की गई। इनकी जेब में रखे रुपए भी लूट लिए गए हैं। पुलिस इस मामले में जाँच और कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। घटना सोमवार (29 अप्रैल, 2024) की है।

यह घटना बरेली के थाना क्षेत्र भुता की है। यहाँ 29 अप्रैल को नरेश सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि सोमवार को उनके गाँव मटकापुर के रहने वाले नागेश नाम के लड़के को 2 मुस्लिम लड़कियों ने कॉल कर के केसरपुर इलाके में बुलाया था। नागेश बाइक से इन लड़कियों से मिलने निकला तो रास्ते में उसे आकाश भी मिल गया। नागेश ने आकाश को भी अपने साथ ले लिया। केसरपुर में दोनों लड़कियाँ इन्हे मिलीं।

आरोप है कि बातचीत के ही दौरान दोनों लड़कियों ने नागेश और आकाश से पैसों की डिमांड कर दी। नागेश ने पैसे देने से मना कर दिया तो मुस्लिम लड़कियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल सुन कर वहाँ लगभग 30 से 35 लोग जमा हो गए। इस भीड़ का नेतृत्व साजिद और आबिद कर रहे थे। दोनों आरोपितों के साथ जुटी इस भीड़ ने नागेश और आकाश को पकड़ लिया। इन दोनों को एक घर में ले कर बंधक बना लिया गया।

बताया जा रहा है कि बंधक बना कर आकाश और नागेश को बेरहमी से पीटा गया। वायरल हो रहे एक वीडियो में आकाश के शरीर पर चोट के कई निशान दिख रहे हैं। यह चोटें आकाश के पेट और हाथों में लगी हैं। आकाश की जेब में रखे गए 1200 रुपए भी आरोपितों द्वारा छीन लेने की बात शिकायत कॉपी में लिखी हुई है। शिकायतकर्ता नरेश ने आगे बताया कि किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने बंधक बनाए गए आकाश और नागेश को भीड़ के चंगुल से बचाया और थाने ले कर पहुँची।

नरेश सिंह ने अपने बेटे आकाश और नागेश को निर्ममता से पीटने वाली भीड़ में शामिल नामजदों और अज्ञात हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई की माँग की है। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है। पीड़ितों का मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि मामले की जाँच और जरूरी कार्रवाई की जा रही है। ऑपइंडिया से बात करते हुए बरेली से विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी हिमांशु पटेल ने बताया कि मुस्लिम भीड़ द्वारा दोनों हिन्दू युवकों को एक मस्जिद के आगे पीटा गया है। हिमांशु ने उम्मीद जताई है कि पुलिस अज्ञात हमलावरों को भी जल्द से जल्द चिह्नित कर के उन पर कठोर कार्रवाई करेगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

राहुल पाण्डेय
राहुल पाण्डेयhttp://www.opindia.com
धर्म और राष्ट्र की रक्षा को जीवन की प्राथमिकता मानते हुए पत्रकारिता के पथ पर अग्रसर एक प्रशिक्षु। सैनिक व किसान परिवार से संबंधित।

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम – कृष्णा मोहिनी, जगह – द्वारका, एजेंडा – प्राइड मार्च वाला: Colors के सीरियल में LGBTQIA+ प्रोपेगंडा के लिए बच्चे का इस्तेमाल, लड़का...

सीरियल में जब बच्चा पूछता है कि 'प्राइड मार्च' क्या होता है, तो एक शख्स समझाता है कि वो लड़की पैदा हुई थी लेकिन उसे लड़के जैसा रहना पसंद है तो उसने खुद को लड़का बना दिया।

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -