Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजबेंगलुरु: यज्ञ में बाधा उत्पन्न करने पहुँचे कॉन्ग्रेसी, लोगों ने कहा ये राक्षस हैं

बेंगलुरु: यज्ञ में बाधा उत्पन्न करने पहुँचे कॉन्ग्रेसी, लोगों ने कहा ये राक्षस हैं

कॉन्ग्रेस के कुछ गुंडों ने यज्ञ में पहुँचकर मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विद्यापीठ में उपस्थित लोगों के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। जो कि पूरी तरह से गुंडागर्दी थी।

आए दिन कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं का नया उत्पात देखने को मिलता है। इसी कड़ी में बेंगलुरु के पूर्ण प्रज्ञा विद्यापीठ में विष्णु सहस्रनाम यज्ञ चल रहा था, लोग विष्णु सहस्रनाम का जाप कर रहे थे। इसी बीच वहाँ पर कॉन्ग्रेस के कुछ गुंडे आए और उन्होंने लोगों को पीटना शुरू कर दिया, मोदी के विरोध में नारे लगाए और साथ ही राहुल गाँधी जिंदाबाद के नारे भी लगाए जिसके बाद वहाँ पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया, लोगों के बीच दहशत फैल गई। ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि कॉन्ग्रेस की गुंडागर्दी अब धार्मिक स्थलों पर भी दिखने लगी है।

इस घटना की प्रत्यक्षदर्शी रहीं लेखिका सहाना सिंह ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि कल शाम (अप्रैल 7, 2019) को बेंगलुरु के पूर्ण प्रज्ञा विद्यापीठ में धार्मिक विद्वानों, संगीतकारों और लेखकों का जमावड़ा था। मगर वहाँ का माहौल उस समय काफी भयानक परिदृश्य में तब्दील हो गया, जब कॉन्ग्रेस के कुछ गुंडों ने वहाँ पहुचकर मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विद्यापीठ में उपस्थित लोगों के ऊपर हमला करना शुरू कर दिया। जो कि पूरी तरह से गुंडागर्दी थी।

अपने एक और ट्वीट में लेखिका लिखती है कि उनकी माँ और बहन सुबह विद्यापीठ से लौटीं। वहाँ से आकर वो अध्यात्मिक रूप से काफी उर्जावान महसूस कर रहीं थी। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि कल शाम उस विद्यापीठ में क्या होने वाला था। एक व्यक्ति ने ट्वीट में लिखा कि जिन लोगों ने यज्ञ में बाधा डालने की कोशिश की वे राक्षस हैं और भगवान राम हमारी रक्षा करें।

चुनावी माहौल के बीच कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी मंदिरों में जाकर पूजा करते नज़र आते हैं, वो दिखाते हैं कि उन्हें और उनकी पार्टी की भगवान में काफी आस्था है और इस बात को लेकर वो वोट बटोरने की भी कोशिश करते नज़र आ रहे हैं, लेकिन उनके कार्यकर्ताओं ने धार्मिक स्थल पर जाकर जिस तरह का उत्पात मचाया है, उससे तो ऐसा कतई नहीं लग रहा है।


 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नहीं करने देंगे PM मोदी सुरक्षा चूक की जाँच’: जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ की धमकी, वकीलों से कहा – तुम सब खतरे में...

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जाँच के लिए जस्टिस इंदु मल्होत्रा के नेतृत्व में एक समिति का गठन किया था। SFJ ने उन्हें धमकी दी है।

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe