Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेसी नेता के सोशल मीडिया पर समलैंगिक पोर्न वाली फोटो, बाद में कहा -...

कॉन्ग्रेसी नेता के सोशल मीडिया पर समलैंगिक पोर्न वाली फोटो, बाद में कहा – ‘अकाउंट हैक हो गया था’

कॉन्ग्रेस नेता भाई जगताप के फेसबुक अकाउंट पर समलैंगिक पोर्न इमेज शेयर की गई। बाद में इसे हटा भी लिया गया। फिर इसके बाद कॉन्ग्रेस नेता ने फेसबुक पर एक नई पोस्ट में विक्टिम कार्ड खेला। उन्होंने दावा किया कि...

कॉन्ग्रेस नेता भाई जगताप के फेसबुक अकाउंट पर समलैंगिक पोर्न इमेज शेयर की गई। बाद में इसे हटा भी लिया गया। फिर इसके बाद कॉन्ग्रेस नेता ने फेसबुक पर एक नई पोस्ट में विक्टिम कार्ड खेला। उन्होंने दावा किया कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था। यह भी बताया कि साइबर एक्सपर्ट की मदद से उसे फिर से रिस्टोर कर लिया गया है।

कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा, “कृपया इनबॉक्स में संदेशों को अनदेखा करें, जैसा कि कई यूजर्स दावा कर रहे हैं क्योंकि यह वायरस के कारण हुआ हो सकता है।” जगताप ने आगे कहा कि कुछ घटिया मानसिकता वाले लोगों ने ये हरकत की है और वो उन सभी को कानून के कटघरे में लाएँगे।

साभार: भाई जगताप का फेसबुक

कॉन्ग्रेस नेता भाई जगताप के फेसबुक अकाउंट के जरिए एक अश्लील तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें खासी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। दरअसल, भाई जगताप के अकाउंट से सबसे पहले अगस्त क्रांति कार्यक्रम की तस्वीरों को साझा किया गया लेकिन इसके बाद मुखमैथुन में लिप्त मर्दों के एक समूह की तस्वीर भी साझा की गई।

भाई जगताप के फेसबुक पर समलैंगिक पोर्न इमेज

पोर्न फिल्म की तस्वीरों को फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट होने के तुरंत बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें टैग किया कि उन्होंने अगस्त क्रांति कार्यक्रम से अपनी इमेज के साथ ही एक समलैंगिक-कामुक तस्वीर भी साझा की है। इसके थोड़ी देर बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। हालाँकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी और सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट्स ले लिए थे। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में इसे फिर से शेयर किया गया है।

इसके बाद कॉन्ग्रेसी नेता भाई जगताप ने दावा किया कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया था। उन्होंने इसे ऑनलाइन की गई गलती बताकर खुद को इससे अलग कर लिया। ऐसा इससे पहले भी कई बार हो चुका है, ऐसे में कोई भी अनुमान लगा सकता है कि हकीकत में उनका फेसबुक अकाउंट हैक हुआ था या उन्होंने केवल शर्मिंदगी से बचने के लिए ऐसा किया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe