Friday, July 30, 2021
Homeदेश-समाजगले पर 15-20 निशान, तलवों में सूई चुभोने के निशान: कूपर हॉस्पिटल के स्टाफ...

गले पर 15-20 निशान, तलवों में सूई चुभोने के निशान: कूपर हॉस्पिटल के स्टाफ ने कहा- सुशांत की हत्या हुई थी

कूपर हॉस्पिटल के जिस कर्मचारी ने बयान दिया है, उसके बारे में बताया गया है कि सुशांत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल और फिर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर वही गया था। उसने स्पष्ट कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं, जिससे इन आरोपों को बल मिल रहा है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की थी। उनकी मौत के ढाई महीने होने के बावजूद परिवार और प्रशंसकों ने उनके लिए न्याय की माँग जारी रखी है। इसी बीच कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी ने चौंकाने वाला बयान देते हुए इसे हत्या बताया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मृत शरीर की ऑटोप्सी कूपर हॉस्पिटल में ही की गई थी।

कूपर हॉस्पिटल के जिस कर्मचारी ने बयान दिया है, उसके बारे में बताया गया है कि सुशांत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल और फिर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट लेकर वही गया था। उसने स्पष्ट कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या हुई है। दिवंगत अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस खुलासे से लोगों को अवगत कराया है।

हॉस्पिटल स्टाफ ने ‘न्यूज़ नेशन’ से बातचीत करते हुए ये खुलासा किया। कर्मचारी ने कहा कि उसे इतना मालूम है कि ये मर्डर था। उसने गले पर कई निशान होने की बात भी कही। कर्मचारी ने कहा कि सुशांत के गले पर एक सूई का निशान जैसा कुछ था। उसने कहा कि गले पर सेलो टेप जैसा कुछ चिपकाया हुआ था और साथ ही कम से कम 15-20 निशान थे। हॉस्पिटल में रिया चक्रवर्ती के आने की बात भी उक्त कर्मचारी ने बताई है।

कर्मचारी ने कहा कि उसके पास दो लोग आए और पूछने लगे कि क्या उन्हें बॉडी दिखाई जा सकती है। इसके बाद रिया चक्रवर्ती भी आईं, जो हॉस्पिटल स्टाफ के दावे के मुताबिक़ माफ़ी माँग रही थीं। उसने दावा किया कि उसने हॉस्पिटल के बड़े-बड़े डॉक्टरों को चर्चा करते हुए सुना था कि ये आत्महत्या नहीं है, बल्कि हत्या है। कर्मचारी ने दावा किया कि हमलोग बॉडी को देख कर ही अधिकतर चीजें जान लेते हैं।

उसके दावे के अनुसार शव के तलवों में भी सूई चुभोए जाने के निशान थे। सुशांत की बहन श्वेता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ऐसे वीडियो देख कर उनका दिल लाख बार टूट जाता है। श्वेता ने पूछा कि उन्होंने उनके भाई के साथ क्या किया। साथ ही उन्होंने सुशांत के दोषियों को गिरफ्तार करने की भी माँग की। लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए दोषियों को गिरफ्तार करने की माँग की है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,052FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe