Saturday, July 13, 2024
Homeदेश-समाजचोरी की बाइक पर रोमांस, सड़क पर चुम्मा-चाटी के बाद हुआ गिरफ्तार: सड़क पर...

चोरी की बाइक पर रोमांस, सड़क पर चुम्मा-चाटी के बाद हुआ गिरफ्तार: सड़क पर कार खड़ी कर रील बनाने वाली लड़की पर भी जुर्माना

पहला मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है। वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़की को बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुँह कर के बैठे देखा जा सकता है।

लखनऊ के बाद अब छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भी चलती बाइक पर एक प्रेमी जोड़े के रोमांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक जोड़े को चलती चोरी की बाइक पर एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले देखे जा सकते हैं। वीडियो का संज्ञान पुलिस ने लिया और केस दर्ज कर के दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सड़क पर कार खड़ी कर के फ्लाइंग किस देने वाली लड़की पर पुलिस ने 17 हजार रुपए का जुर्माना ठोंका है।

पहला मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है। वायरल हो रहे एक वीडियो में लड़की को बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुँह कर के बैठे देखा जा सकता है। आसपास से गुजर रहे लोगों में से किसी ने इस वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दुर्ग पुलिस के SP अभिषेक पल्लव के मुताबिक मामले का संज्ञान ले कर बाइक सवार दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जाँच में यह भी सामने आया कि बाइक के पेपर नहीं है और गाडी चोरी की है।

पुलिस के अनुसार डेढ़ साल पहले डेढ़ लाख रुपए मूल्य की यह बाइक एक गाँव से चोरी हुई थी जिसे आरोपित ने महज 9 हजार रुपए में खरीद लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गाडी को जब्त कर लिया गया है। प्रेमी जोड़े पर लापरवाही से बाइक ड्राइविंग और अश्लीलता फैलाने का आरोप है। वहीं दुर्ग पुलिस का कहना है कि लापरवाही से गाड़ी चलाने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में 2 युवक और 2 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है।

महँगा पड़ा सड़क पर रील बनाना

एक अन्य मामले में उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने सड़क पर कार खड़ी कर के रील बनाने वाली एक युवती का 17 हजार रुपए का चालान किया है। यह रील साहिबाबाद थानाक्षेत्र में एलिवेटेड रोड पर बनाई गई थी। वीडियो में एक लाल रंग की स्विफ्ट कार दिखाई दे रही है जिसमें एक लड़की ‘कभी शरमाएगी, कभी घबराएगी, कभी तो आएगी’ गाने पर फ़्लाइंग किस देते हुए वीडियो बना रही है।

साहिबाबाद की ACP ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा कार का 17 हजार रुपए चालान करने के साथ महिला पर पुलिस की तरफ से तहरीर दे कर केस भी दर्ज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इसी माह 15 जनवरी को लखनऊ में एक चलती स्कूटी पर रोमांटिक अंदाज़ में एक प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हुआ था। तब पुलिस ने स्कूटी को सीज कर दिया था और आरोपित पर केस भी दर्ज किया था। इसके अलावा मार्च 2021 में गाजियाबाद में ही 2 लड़कियों का बुलेट बाइक पर स्टंट करते वीडियो वायरल हुआ था। तब पुलिस ने बाइक का 11 हजार रुपए का ई चालान काटा था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -