Monday, July 22, 2024
Homeदेश-समाजक्रिकेट खेलते-खेलते मैदान पर गिरा ओपनिंग बैट्समैन, पिच पर मौत: परिवार में कोहराम मचा,...

क्रिकेट खेलते-खेलते मैदान पर गिरा ओपनिंग बैट्समैन, पिच पर मौत: परिवार में कोहराम मचा, कुछ ही समय पहले हुई थी शादी

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक क्रिकेट खेलते खेलते दुनिया से विदा हो गया। वो बैटिंग कर रहा था। ओपनर बैट्समैन के तौर पर मैदान में आया खिलाड़ी कुछ ही ओवरों बार क्रीज पर ही गिर पड़ा। उसे साथी उठाकर अस्पताल पहुँचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक क्रिकेट खेलते खेलते दुनिया से विदा हो गया। वो बैटिंग कर रहा था। ओपनर बैट्समैन के तौर पर मैदान में आया खिलाड़ी कुछ ही ओवरों बार क्रीज पर ही गिर पड़ा। उसे साथी उठाकर अस्पताल पहुँचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ये हैरान करने वाली घटना है मेरठ के गाँधी पार्क क्रिकेट स्टेडियम की, जहाँ दुष्यंत वर्मा नाम के 36 साल के युवक की मौत हो गई।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, दुष्यंत हर रोज की तरह ही खेलने के लिए मैदान पर पहुँचा। उसकी टीम ओल्डगन का मुकाबला ब्लास्टर टीम से था। ओल्डगन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, जिसके बाद दुष्यंत अपने ओपनिंग पार्टनर के साथ मैदान पर पहुँचा। महज 9 गेंदे खेलने के बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ गई और वो मैदान पर ही गिर गया। उसके साथी खिलाड़ी उसे लेकर मेट्रो अस्पताल पहुँचे, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ रिपोर्ट में इसे हार्ट अटैक की घटना बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि दुष्यंत के न तो परिवार में दिल से जुड़ी कोई दिक्कत रही है, और न ही उसे कभी कोई दिक्कत महसूस हुई। लेकिन मैदान पर एक झटके में उसकी मौत हो गई। स्थानीय थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर कोई शिकायत मिलती है, तो जाँच की जाएगी। वहीं, दुष्यंत के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसकी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी।

ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें जिम में, डाँस करते हुए या खाना खाते समय हार्ट अटैक जैसी वजहों से लोगों की जानें गई हैं। यहाँ तो शारीरिक रूप से महज 36 साल के युवक को हार्ट अटैक आया, जो तमाम चर्चाओं को जन्म दे रहा है। ऑपइंडिया ने मार्च माह में इस गंभीर विषय पर एक स्टोरी की थी, जिसमें हंसते-खेलते लोगों की जान जाने के कुछ मामलों को रिपोर्ट किया गया है। वो रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -