Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजदलित युवक की पिटाई, 'मौलाना' ने थूक चटवाया... क्योंकि मुस्लिम लड़की से चल रहा...

दलित युवक की पिटाई, ‘मौलाना’ ने थूक चटवाया… क्योंकि मुस्लिम लड़की से चल रहा था प्रेम-प्रसंग: Video वायरल, समस्तीपुर के SP को खबर तक नहीं

ऑपइंडिया से बात करते हुए ग्राम पंचायत राज चकहबीब के मुखिया राम सेवक शाह ने बताया कि जिस लड़के को थूक चटाया गया, वह पासवान है। उन्होंने बताया कि जिस लड़की को वह छोड़ने उसके गाँव गया था, वह मुस्लिम है।

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक युवक को थूक चाटने को मजबूर किया गया। उसकी पिटाई की गई। पीड़ित युवक दलित बताया जा रहा है। मुस्लिम लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग की वजह से उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। लेकिन समस्तीपुर के एसपी को इसकी खबर तक नहीं है।

मामला बुधवार (19 अक्टूबर 2022) का है। कहा जा रहा है कि पीड़ित युवक की बाइक पर उसकी मुस्लिम प्रेमिका को देख स्थानीय लोगों ने इस हरकत को अंजाम दिया। वायरल वीडियो में मौलाना जैसा दिख रहा एक व्यक्ति युवक से 5 बार थूक चाटने के लिए कहता नजर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित युवक उजियारपुर थानाक्षेत्र के गाँव महेसरी का है। बताया जा रहा है कि विभूतिपुर थाना क्षेत्र के गाँव चकहबीब की रहने वाली एक लड़की से उसका अफेयर चल रहा। घटना के दिन वह बाइक से अपनी गर्लफ्रेंड को उसके गाँव छोड़ने आया था। इसी दौरान भीड़ ने उसको पकड़ लिया। आरोप है कि पहले युवक की जमकर पिटाई की गई। इसके बाद ‘मौलाना’ के निर्देश पर उससे 5 बार थूक कर चटवाया गया।

पीड़ित युवक 22 वर्ष और उसकी कथित गर्लफ्रेंड 20 वर्ष की बताई जा रही है। वायरल वीडियो में पीड़ित युवक सफेद रंग के कपड़े पहने मौलाना के पैरों में बैठा दिख रहा है। पीछे से भीड़ की आवाज थूक चाट-थूक चाट कह रही है। वीडियो में एक लंबी दाढ़ी वाला व्यक्ति पीड़ित युवक को फिर से गाँव में न दिखाई देने की धमकी दे रहा है। इस दौरान आसपास मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि थूक चटवाने के बाद पीड़ित युवक को छोड़ दिया गया। इस घटना का वीडियो रविवार (23 अक्टूबर 2022) से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक थाना प्रभारी संदीप पाल के मुताबिक उन्हें वीडियो मिल चुका है, जिसके आधार पर आरोपितों की पहचान करवाई की रही है।

ऑपइंडिया से बात करते हुए ग्राम पंचायत राज चकहबीब के मुखिया राम सेवक शाह ने बताया कि जिस लड़के को थूक चटाया गया, वह पासवान (दलित) है। उन्होंने बताया कि जिस लड़की को वह छोड़ने उसके गाँव गया था, वह मुस्लिम है। मुखिया ने आरोपितों का नाम बताने से इनकार कर दिया। ऑपइंडिया ने इस मामले में कार्रवाई की जानकारी को लेकर थाना विभूतिपुर से सम्पर्क करने की कोशिश की। लेकिन फोन बंद मिला। वहीं समस्तीपुर के SP ने ऐसे वीडियो की जानकारी होने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि वीडियो देखने के बाद ही वे जानकारी दे पाएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने शिव मंदिर के ध्वस्तीकरण को ठहराया जायज, बॉम्बे HC ने विशालगढ़ में बुलडोजर पर लगाया ब्रेक: मंदिर की याचिका रद्द, मुस्लिमों...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मकबूल अहमद मुजवर व अन्य की याचिका पर इंस्पेक्टर तक को तलब कर लिया। कहा - एक भी संरचना नहीं गिराई जाए। याचिका में 'शिवभक्तों' पर आरोप।

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -