Monday, November 28, 2022
Homeदेश-समाजदिल्ली के शाहीन बाग में फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, आसपास अफरा-तफरी...

दिल्ली के शाहीन बाग में फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, आसपास अफरा-तफरी का माहौल

शाहीन बाग में सात नंबर ठोकर पर यह आग लगी है। आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल है। अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली स्थित शाहीन बाग इलाके में एक फर्नीचर की दुकान में भीषण आग लगी है। आग बुझाने के लिए दमकल कर्मियों की चार गाड़ियाँ मौके पर पहुँच चुकी हैं और काम जारी है। इस मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि शाहीन बाग में सात नंबर ठोकर पर यह आग लगी है। आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल है। हालाँकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चीन के कई शहरों में फैला प्रदर्शन, सड़कों पर उतरे छात्र: शी जिनपिंग के खिलाफ नारेबाजी, पत्रकार को पुलिस ने पीटा

चीन में शी जिनपिंग के खिलाफ होता विरोध प्रदर्शन देश के कई शहरों में फैल गया है। लोग उस इलाके तक आ गए हैं जहाँ सबसे ज्यादा एबेंसी हैं।

‘बच्चों की हत्यारी सरकार’: हिजाब विरोधी प्रदर्शन के बीच ईरान ने अपने सर्वोच्च नेता की भांजी को ही गिरफ्तार किया, UN को भी सुनाई...

ईरान में चल रहे हिजाब विरोधी प्रदर्शन के बीच पुलिस ने सर्वोच्च नेता अयातुल्ला अली खामेनेई की भांजी फरीद मोरादखानी को गिरफ्तार किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,794FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe