Sunday, October 2, 2022
Homeदेश-समाजशिवरात्रि: काँवड़ चढ़ाने गई लड़कियों से आसिफ, नोमान, इसराइल, जुबैर, नईम, हाशिम ने...

शिवरात्रि: काँवड़ चढ़ाने गई लड़कियों से आसिफ, नोमान, इसराइल, जुबैर, नईम, हाशिम ने की छेड़छाड़, मारपीट

पूरे घटनाक्रम में मनोज, अमित सिंह, सागर मेहरा, परवेश आदि को चोटें आईं हैं, जिसके बाद मेवात के हिन्दू समुदाय के लोगों में रोष है।

हरियाणा के नूंह शहर के भूतेश्वर मंदिर में मंगलवार को शिवरात्रि के अवसर पर काँवड़ चढ़ाने के दौरान मुस्लिम समुदाय के युवकों द्वारा लड़कियों को छेड़ने का मामला सामने आया। जानकारी के मुताबिक जब लड़कियों के परिजनों ने इसका विरोध किया तो आसिफ, हुसैन, नोमान, इसराइल, जुबैर, सुब्बे, नईम और हाशिम ने उनसे मारपीट की।

इस मारपीट में एक युवक के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। जबकि अन्य घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में चल रहा है।

इस मामले की शिकायत वार्ड 7 में रहने वाले मनोज कुमार ने महिला पुलिस थाने में करवाई। जिसके बाद आरोपित इसराइल को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य आरोपित फिलहाल अभी फरार है। पुलिस के मुताबिक उनकी तलाश की जा रही है।

पूरे घटनाक्रम में मनोज, अमित सिंह, सागर मेहरा, परवेश आदि को चोटें आईं हैं, जिसके बाद मेवात के दूसरे समुदाय के लोगों में गुस्सा रोष बना हुआ है।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार इस मामले पर नूंह थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया है यहाँ कुछ लड़कियों के साथ सड़क पर जाते समय छेड़छाड़ होने की बात सामने आई। जिसके मद्देनजर महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच की जा रही है। थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मार दिया है, लाश उठा लो’ : दिल्ली में सरेआम फैजान, बिलाल और आलम ने मनीष को 60 बार चाकू घोंपा, लोग देखते रहे;...

फैजान, बिलाल और आलम ने दिल्ली के सुंदर नगरी में मनीष की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

‘हेलो की जगह अब से बोलें वंदे मातरम’: महाराष्ट्र में शिंदे सरकार ने जारी किया सर्कुलर, सरकारी अधिकारियों और स्कूल-कॉलेजों पर लागू होगा

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों को हेलो के बजाए वंदे मातरम कहकर अभिवादन करने का निर्देश दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,776FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe