Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाजकुणाल कामरा ने PM मोदी के सामने गाने वाले बच्चे की वीडियो से की...

कुणाल कामरा ने PM मोदी के सामने गाने वाले बच्चे की वीडियो से की छेड़छाड़, पिता ने लताड़ा, कहा- ‘मिस्टर कचरा! अपनी गंदी राजनीति से मेरे बेटे को दूर रखो’

"वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था। हालाँकि, वह अभी भी बहुत छोटा है, लेकिन अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है मिस्टर कामरा या कचरा, आप चाहे जो भी हों, मासूम बच्चे को..."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आगमन पर जर्मनी के बर्लिन में देशभक्ति गीत गाने वाले भारतीय मूल के बच्चे का मजाक उड़ाने वाले विवादित गालीबाज स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) एक बार फिर चर्चा में हैं। सात वर्षीय भारतीय मूल के बच्चे के पिता गणेश पाल ने कुणाल कामरा को उनके बेटे के वीडियो का मजाक बनाने पर लताड़ा है।

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने जिस बच्चे की तारीफ की थी, वामपंथी ‘कॉमेडियन’ कुणाल कामरा ने उस बच्चे की बुधवार (4 मई 2022) को ट्विटर पर मॉर्फ्ड वीडियो पोस्ट की। सुर्खियों में बने रहने के लिए हर बार की तरह इस बार भी उसने अपनी ओछी मानसिकता का परिचय देते हुए पीएम मोदी पर तंज कसने के लिए मासूम बच्चे का सहारा लिया।

उसने यह नफरत भरा ट्वीट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जर्मनी पहुँचने और उनके द्वारा बर्लिन में देशभक्ति हिंदी गीत गाने वाले भारतीय मूल के बच्चे की प्रशंसा करने के बाद किया था।

कामरा ने बच्चे के देशभक्ति गीत ‘भारत हम तेरी आराधना करेंगे, तेरी अर्चना करेंगे, भारत हम तेरी वंदना करेंगे’ का मजाक उड़ाते हुए इसे संपादित किया है। उसके द्वारा पोस्ट किए वीडियो में अनुषा रिज्वी और महमूद फारुखी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘पिपली लाइव’ का गाना ‘महँगाई डायन खाय जात है’ बज रहा है। लड़के के पिता गणेश पॉल ने कामरा के घटिया ट्वीट के लिए उसे जमकर लताड़ा। यही नहीं उन्होंने कथित कॉमेडियन को उसकी असंवेदनशीलता और गंदी राजनीति करने के लिए मासूम बच्चे का सहारा लेने पर खरी खोटी भी सुनाई। सात साल के बच्चे के पिता ने कहा कि उनका बेटा अपनी मातृभूमि से प्यार करता है। इसलिए उसने यह गाना गाया। हालाँकि, वह अभी बहुत छोटा है, लेकिन कामरा से ज्यादा अपने देश से प्यार करता है।

गणेश पॉल ने ट्वीट किया, “वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्यारी मातृभूमि के लिए यह गीत गाना चाहता था। हालाँकि, वह अभी भी बहुत छोटा है, लेकिन अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है मिस्टर कामरा या कचरा, आप चाहे जो भी हों, मासूम बच्चे को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने घटिया जोक्स को बेहतर बनाने पर काम करें।”

यह ध्यान देने योग्य है कि हाल ही में कॉमेडियन का ढोंग करने वाले प्रोपेगेंडानिस्ट कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने नए YouTube वीडियो ‘बी लाइक’ में भारत के सर्वोच्च न्यायालय पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। सुप्रीम कोर्ट में उनके खिलाफ अवमानना चल रहे केस को लेकर कामरा ने कहा था, “प्रिय सुप्रीम कोर्ट! कल की बातें भूल जा, ल*ड़ा पकड़ के झूल जा।

सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने से पहले कामरा ने कहा था कि उनके मन में शीर्ष न्यायालय से अधिक सम्मान शॉपिंग मॉल के फूड कोर्ट के लिए है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि सुप्रीम कोर्ट ‘ब्राह्मण बनिया’ का मामला है और यह विभिन्न संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व नहीं करता है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सोमवार (2 मई 2022) को तीन दिवसीय विदेश दौरे के तहत जर्मनी की राजधानी बर्लिन पहुँचे थे। बर्लिन में भारतीय लोगों ने पीएम मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया था। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में भारतीय मूल का एक बच्चा देशभक्ति गीत ‘भारत हम तेरी आराधना करेंगे, तेरी अर्चना करेंगे, भारत हम तेरी वंदना करेंगे’ गाता हुआ नजर आया था। वहीं पीएम मोदी भी बच्चे के साथ गीत गुनगुनाते हुए दिख रहे थे। उन्होंने इस गीत के लिए बच्चे की तारीफ भी की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कानपुर वाला गुटखा खाकर करेंगे विज्ञापन, कमाएँगे पैसे… मीडिया को बोलेंगे कि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता: महेश बाबू को इसलिए पड़ रही गाली

महेश बाबू पिछले साल पान मसाला के विज्ञापन का हिस्सा बने थे। नेटिजन्स ने अब उन पर हमला बोलते हुए उसी ऐड को फिर से वायरल करना शुरू कर दिया है।

ज्ञानवापी की वो जगह, जहाँ नहीं हो सका सर्वे: 72*30*15 फीट है मलबा और 15 फीट की दीवार का घेरा, हिंदू पक्ष ने कहा-...

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे से शिवलिंग मिलने के बाद हिंदू पक्ष में जहाँ खुशी की लहर है। वहीं मुस्लिम पक्ष का कहना है कि सांप्रदायिक उन्माद रचने की साजिश कहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,313FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe