Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजइस माहौल में असुरक्षित महसूस कर रहा हूँ: राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष ने...

इस माहौल में असुरक्षित महसूस कर रहा हूँ: राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष ने जताई हमले की आशंका

'राष्ट्रीय बजरंग दल' के अध्यक्ष मनोज कुमार ने आशंका जताई है कि उन पर भी हमला किया जा सकता है। उन्होंने सरकार से सुरक्षा की माँग की है। वो इसे राम मंदिर निर्माण से जोड़ कर भी देख रहे हैं।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद देश भर में कई हिन्दू नेताओं ने ख़तरे की शंका जताई है। उन्हें डर है कि उन पर भी हमले हो सकते हैं। कई मुखर हिंदूवादी नेताओं ने अपने समर्थकों को भी सचेत रहने को कहा है। वहीं ‘राष्ट्रीय बजरंग दल’ के अध्यक्ष मनोज कुमार ने आशंका जताई है कि उन पर भी हमला किया जा सकता है। उन्होंने सरकार से सुरक्षा की माँग की है। वो इसे राम मंदिर निर्माण से जोड़ कर भी देख रहे हैं। बता दें कि राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फ़ैसला सुरक्षित रख लिया है और 20 दिनों के भीतर इसे सुनाया जाना तय है।

हिंदूवादी नेता मनोज कुमार ने कहा है कि उन्हें पहले सुरक्षा दी गई थी लेकिन बाद में हटा ली गई। उन्होंने लगातार धमकी मिलने की बात भी कही है। ख़बरों के अनुसार, उन्होंने ख़ुद पर हमले की आशंका जताई है। मनोज कुमार ने दावा किया कि उनकी हत्या का 2 बार प्रयास हो चुका है। कुमार ने बताया कि उन पर पूर्व में गोली भी चलाई जा चुकी है लेकिन वह किसी तरह बच निकले। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियाँ ऐसी बन गई हैं कि वो ख़ुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

योगी सरकार ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए तुरंत एसटीएफ का गठन किया, जिसके बाद मामले की जाँच तेज़ हुई। पुलिस ने इस मामले में 3 मुस्लिमों को गिरफ़्तार किया है, जिनमें 1 मौलवी भी है। इस हत्याकांड के तार सूरत से जुड़े मिले, जहाँ एक दुकान से मिठाई ख़रीदी गई और फिर उसी डब्बे में हथियार रख कर ले जाया गया था। सीसीटीवी फुटेज में 2 पुरुष और एक महिला दिख रहे हैं। रविवार (अक्टूबर 19, 2019) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मृतक कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाक़ात भी करेंगे। शनिवार को परिजनों को समझाने के बाद तिवारी का दाह-संस्कार किया गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

चौटाला से मिल नीतीश पहुँचे पटना, कुशवाहा ने बता दिया ‘पीएम मैटेरियल’, बीजेपी बोली- अगले 10 साल तक वैकेंसी नहीं

कुशवाहा के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि अगले दस साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं हैं

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe