इस माहौल में असुरक्षित महसूस कर रहा हूँ: राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष ने जताई हमले की आशंका

'राष्ट्रीय बजरंग दल' के अध्यक्ष मनोज कुमार ने आशंका जताई है कि उन पर भी हमला किया जा सकता है। उन्होंने सरकार से सुरक्षा की माँग की है। वो इसे राम मंदिर निर्माण से जोड़ कर भी देख रहे हैं।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद देश भर में कई हिन्दू नेताओं ने ख़तरे की शंका जताई है। उन्हें डर है कि उन पर भी हमले हो सकते हैं। कई मुखर हिंदूवादी नेताओं ने अपने समर्थकों को भी सचेत रहने को कहा है। वहीं ‘राष्ट्रीय बजरंग दल’ के अध्यक्ष मनोज कुमार ने आशंका जताई है कि उन पर भी हमला किया जा सकता है। उन्होंने सरकार से सुरक्षा की माँग की है। वो इसे राम मंदिर निर्माण से जोड़ कर भी देख रहे हैं। बता दें कि राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फ़ैसला सुरक्षित रख लिया है और 20 दिनों के भीतर इसे सुनाया जाना तय है।

हिंदूवादी नेता मनोज कुमार ने कहा है कि उन्हें पहले सुरक्षा दी गई थी लेकिन बाद में हटा ली गई। उन्होंने लगातार धमकी मिलने की बात भी कही है। ख़बरों के अनुसार, उन्होंने ख़ुद पर हमले की आशंका जताई है। मनोज कुमार ने दावा किया कि उनकी हत्या का 2 बार प्रयास हो चुका है। कुमार ने बताया कि उन पर पूर्व में गोली भी चलाई जा चुकी है लेकिन वह किसी तरह बच निकले। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियाँ ऐसी बन गई हैं कि वो ख़ुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

योगी सरकार ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को गंभीरता से लेते हुए तुरंत एसटीएफ का गठन किया, जिसके बाद मामले की जाँच तेज़ हुई। पुलिस ने इस मामले में 3 मुस्लिमों को गिरफ़्तार किया है, जिनमें 1 मौलवी भी है। इस हत्याकांड के तार सूरत से जुड़े मिले, जहाँ एक दुकान से मिठाई ख़रीदी गई और फिर उसी डब्बे में हथियार रख कर ले जाया गया था। सीसीटीवी फुटेज में 2 पुरुष और एक महिला दिख रहे हैं। रविवार (अक्टूबर 19, 2019) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मृतक कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाक़ात भी करेंगे। शनिवार को परिजनों को समझाने के बाद तिवारी का दाह-संस्कार किया गया।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अयोध्या राम मंदिर, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे
2018 में उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर के लिए 'चलो अयोध्या' आंदोलन की शुरुआत की थी। जिसका नारा था- 'पहले मंदिर फिर सरकार'।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,514फैंसलाइक करें
23,114फॉलोवर्सफॉलो करें
121,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: