Thursday, August 18, 2022
Homeदेश-समाजअश्लील वीडियो बनाकर शोएब और असलम ने किया 2 महीने तक 12वीं की छात्रा...

अश्लील वीडियो बनाकर शोएब और असलम ने किया 2 महीने तक 12वीं की छात्रा का गैंगरेप

....जब वो वहाँ पहुँची तो वे उसे डरा धमकाकर जबरदस्ती अपने घर ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया। इस दौरान उन लड़कों ने लड़की की फोटो खींची और अश्लील वीडियो भी बनाया।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहाँ कसाईबाड़ा निवासी शोएब और असलम पर लड़की का बलात्कार करके उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

मीडिया खबरों के मानें तो दोनों आरोपितों ने लड़की को उसके मंगेतर से मिलवाने के बहाने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। दोनों परिचित लड़की के मंगेतर को जानते थे इसलिए लड़की उनके कहने पर उनके पास चली गई। लेकिन दोनों आरोपितों ने इस दौरान मौक़े का फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान इन्होंने लड़की की अश्लील वीडियो बना ली और उसी के नाम पर ब्लैकमेल करके वे आगे 2 महीने तक युवती से गैंग रेप करते रहे।

बाद में लड़कों ने ये वीडियो पीड़िता के मंगेतर को भेज दिया। जब उसके मंगेतर ने इस बारे में लड़की से सारी जानकारी ली तो लड़की ने बताया कि उन लड़कों ने उसे उससे (मंगेतर) से मिलवाने के बहाने बुलाया था। लेकिन जब वो वहाँ पहुँची तो वे उसे डरा धमकाकर जबरदस्ती अपने घर ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया। इस दौरान उन लड़कों ने लड़की की फोटो खींची और अश्लील वीडियो बनाया।

इसके बाद उन्होंने अपनी हवस मिटाने के लिए उन तस्वीरों और वीडियो से ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। दोनों आरोपित 2 महीने तक घटना का वीडियो बनाकर लड़की के साथ गैंगरेप करते रहे। लेकिन मंगेतर के पास बात पहुँचने के बाद लड़की उसके साथ नगर कोतवाली थाने पहुँची और दोनों आरोपितों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करवाया। नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार एसएसपी एन कोलांचि ने बताया है कि पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

1 नाव-3 AK 47, कारतूस और विस्फोटक भी: जैसे 26/11 के लिए समंदर से आए पाकिस्तानी आतंकी, वैसे ही इस बार महाराष्ट्र के तट...

डिप्टी सीएम ने जानकारी दी कि अभी तक किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। केंद्रीय जाँच एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,056FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe