Monday, July 26, 2021
Homeदेश-समाजराजस्थान में 18+ दरिंदों ने 9 दिन तक किया नाबालिग का गैंगरेप: साहिल, शाहरुख़...

राजस्थान में 18+ दरिंदों ने 9 दिन तक किया नाबालिग का गैंगरेप: साहिल, शाहरुख़ समेत 20 गिरफ्तार, आरोपितों में 4 नाबालिग भी

भाई का आरोप है कि परिजन गुमशुदकी की रिपोर्ट दर्ज कराने कई बार थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें भगा दिया। माँ ने अपराधियों को फाँसी देने की माँग की है। इस मामले में 4 नाबालिग समेत 20 आरोपितों को पकड़ा जा चुका है।

राजस्थान में गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है। कोटा की एक नाबालिग लड़की को झालावाड़ ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। 18 से भी अधिक दरिंदों ने 9 से भी ज्यादा दिनों तक उसका रेप किया। जब वो दर्द से कराहती थी तो उसे जबरन नशा दे दिया जाता था। नशा लेने से इनकार करने पर उसे बुरी तरह मारा-पीटा जाता था। चाकू दिखा कर धमकाया जाता था। इस वारदात की शुरुआत फरवरी 25, 2021 को हुई।

उस दिन पीड़िता की एक दोस्त और उसका साथी उसे लेकर कोटा के सुकेत से झालावाड़ गए। उसे बैग दिलवाने के बहाने वहाँ ले जाया गया। वहाँ उसे उन 18 दरिंदों के हवाले कर दिया गया, जिन्होंने उसका  घर, होटल, निर्माणाधीन मकान और खेत में कई बार बलात्कार किया। उसे मार्च 5, 2021 को वापस घर छोड़ दिया गया। पीड़िता की विधवा माँ ने अगले ही दिन थाने में जाकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

भाई का आरोप है कि परिजन गुमशुदकी की रिपोर्ट दर्ज कराने कई बार थाने गए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें भगा दिया। माँ ने अपराधियों को फाँसी देने की माँग की है। इस मामले में 4 नाबालिग समेत 20 आरोपितों को पकड़ा जा चुका है। रामगंजमंडी के डीएसपी मंजीत सिंह ने इसे घिनौना कृत्य बताते हुए कहा कि बाकी आरोपितों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उसे झालावाड़ लेकर जाने वालों के नाम बुलबुल और चौथमल हैं।

पीड़िता ने ‘दैनिक भास्कर’ को बताया कि वहाँ पार्क में उसे कुछ लोग मिले, जिनका नाम नब्बू, सोनू (नाबालिग का बदला नाम) और एक था, जिसे बुलबुल उस्ताद बुलाती थी। उनके नाम पीड़िता को बाद में पता चला। नब्बू स्कूटी से उसे रात के समय एक कमरे में ले गया, लेकिन मोहल्ले वालों द्वारा हंगामा मचाने पर उसे वहीं छोड़ कर भाग गया। पीड़िता का आरोप है तब वहाँ की पुलिस ने उसका नाम-पता पूछ कर उसे भगा दिया।

पीड़िता ने बताया कि भागकर पार्क में आई तो वहाँ नब्बू, सोनू और साहिल फिर मिल गए। साहिल मुझे स्कूटी पर बैठाकर गागरोन ले गया, नब्बू और सोनू भी गागरोन आ गए। रात को एक निर्माणाधीन मकान में नब्बू ने रात भर रेप किया। वहाँ कोई एक लँगड़ा व्यक्ति था, जिसने उसे होटल ले जाकर रेप किया। इसके बाद राजा, छोटू और शाहरुख़ ने स्मैक-चिलम पीने के बाद उसका रेप किया। फिर उसे साहिल को सौंप दिया गया।

वहाँ कार से उसे गागरोन ले जाकर फिर गैंगरेप किया गया। इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई। वहाँ किसी बिट्टू और चिंटू ने पूरी रात उसकी इज्जत लूटी। बिट्टू के दोनों सालों ने भी रेप किया। सुबह नाना नाम के लड़के ने उसे दिन भर घूमा कर वापस पार्क में छोड़ दिया, जिसके बाद छोटू, फद्दू, सोनू और डीके सहित कई लड़कों ने रेप किया। राजस्थान पुलिस ने बताया कि झालावाड़ में नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में वो गंभीरता से कार्रवाई कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe