Monday, January 17, 2022
Homeदेश-समाजप्रेमी की हत्या, बेटी को मारी गोली: अफरोज़-नूरजहाँ ने दी अपनी बेटी को प्यार...

प्रेमी की हत्या, बेटी को मारी गोली: अफरोज़-नूरजहाँ ने दी अपनी बेटी को प्यार करने की सजा

अफरोज़, नूरजहाँ और इफजाद के खिलाफ FIR दर्ज। इन लोगों ने न सिर्फ अपनी बेटी को गोली मारी बल्कि उसके प्रेमी को भी जान से मारकर रेलवे लाइन पर फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश के बहादुरपुर इलाके से ऑनर किलिंग का चौंकाने वाला मामले सामने आया है। यहाँ बेटी के प्रेम संबंध के कारण उसके माता-पिता ने उसे गोली मार दी और फिर मृत समझकर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। अगले दिन सुबह कुछ स्थानीय लोगों द्वारा घायल युवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गया। यहाँ मजिस्ट्रेट ने उसका बयान लिया और फिर गंभीर स्थिति होने के कारण उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। लड़की बारथर गाँव की रहने वाली है।

मजिस्ट्रेट को दिए बयान में लड़की ने बताया कि उसके पिता अफरोज़, उसकी माँ नूरजहाँ और मामा इफजाद ने उसे आमिर से प्रेम करने के कारण गोली मारी, क्योंकि वे उन दोनों के रिश्ते के ख़िलाफ़ थे। पुलिस के मुताबिक लड़की के परिजनों पर आमिर (लड़की के प्रेमी) को मारने का भी इल्जाम है। आमिर की हत्या के संबंध में सिविल लाइन पुलिस थाने में एफआईआर भी दर्ज हो रखी है।

जानकारी के अनुसार लड़की के परिजनों ने 6 जुलाई को आमिर की हत्या करने के बाद उसे भमोला में रेलवे लाइन पर फेंक दिया था और फिर लड़की को मारने की साजिश रची। आमिर की हत्या का पता चलते ही लड़की अपने घर वालों के ख़िलाफ़ हो गई थी, इसलिए वे उसे बाइक पर बैठाकर एटा चलने के लिए मलावन थाना क्षेत्र में ले आए। यहाँ तीनों ने युवती के गले में गोली मारी और मृत समझकर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन फरार होने के कारण कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत में 60000 स्टार्ट-अप्स, 50 लाख सॉफ्टवेयर डेवेलपर्स’: ‘वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम’ में PM मोदी ने की ‘Pro Planet People’ की वकालत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (17 जनवरी, 2022) को 'World Economic Forum (WEF)' के 'दावोस एजेंडा' शिखर सम्मेलन को सम्बोधित किया।

अभिनेत्री का अपहरण और यौन शोषण मामला: मीडिया को रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल HC पहुँचे मलयालम एक्टर दिलीप, पुलिस को ‘मैडम’ की...

अभिनेत्री के अपहरण और यौन शोषण के मामले में फँसे मलयालम अभिनेता दिलीप ने मीडिया को इस केस की रिपोर्टिंग से रोकने के लिए केरल हाईकोर्ट पहुँचे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,866FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe