Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजTV वाली हिरोइन के साथ सेक्स रैकेट, गोवा से गिरफ्तार हुआ हैदराबाद का दलाल...

TV वाली हिरोइन के साथ सेक्स रैकेट, गोवा से गिरफ्तार हुआ हैदराबाद का दलाल बिलाल, साथ में थी 2 और महिलाएँ

पुलिस ने बताया कि दलाल बिलाल की उम्र 26 साल है और जबकि तीनों महिलाओं की उम्र 30 से 37 साल के बीच है। इन तीनों को शुक्रवार (17 मार्च) को गिरफ्तार किया है।

गोवा पुलिस ने राजधानी पणजी के पास चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में एक टीवी अभिनेत्री सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, इस रैकेट के मास्टरमाइंड और हैदराबाद के रहने वाले हाफिज सैयद बिलाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को जानकारी मिली की राजधानी पणजी से सटे संगोल्डा गाँव में एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इसमें मुंबई की रहने वाली कुछ महिलाएँ देह व्यापार में शामिल हैं। गुप्त सूचना मिलने के बाद गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रंगे हाथों गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया।

पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर संगोल्डा के एक होटल में हैदराबाद के रहने वाले एक व्यक्ति से 50,000 में सौदा किया। इसके बाद दलाल बिलाल ने ग्राहक बनकर आए पुलिसकर्मी के सामने तीन महिलाओं को पेश किया। इस दौरान पुलिस ने रंगे हाथों तीनों महिलाओं और दलाल बिलाल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस को बता चला कि इन तीन महिलाओं में एक टीवी अभिनेत्री है। यह अभिनेत्री और उसकी एक साथी मुंबई के विरार की रहने वाली हैं। वहीं, दलाल बिलाल और तीसरी महिला हैदराबाद की रहने वाली है। पुलिस ने बताया कि हाफिज बिलाल लंबे से सेक्स रैकेट को संचालित कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि दलाल बिलाल की उम्र 26 साल है और जबकि तीनों महिलाओं की उम्र 30 से 37 साल के बीच है। इन तीनों को शुक्रवार (17 मार्च) को गिरफ्तार किया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के कारण टूटा संगठन: BKU से निकलने के बाद टिकैत भाइयों के बयानों में फूट, एक ने मढ़ा BJP पर इल्जाम, दूसरा...

भारतीय किसान यूनियन में हुई फूट के मुद्दे पर राकेश टिकैत ने सरकार को दिया दोष, तो नरेश टिकैत ने किसी भी प्रकार की राजनीति होने से इंकार किया।

बॉलीवुड फिल्मों के फेल होने के पीछे कंगना ने स्टार किड्स को बताया जिम्मेदार, बोलीं- उबले अंडे जैसी शक्ल होती है इनकी, कौन देखेगा

कंगना रनौत ने एक बार फिर से स्टार किड्स को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि स्टार किड्स दर्शकों से कनेक्ट नहीं कर पाते। उनके चेहरे उबले अंडे जैसे लगते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
185,988FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe