Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजप्राइवेट पार्ट्स वाले MMS को गुनगुन गुप्ता ने बताया 'एडिटेड Video', कहा- व्यूज के...

प्राइवेट पार्ट्स वाले MMS को गुनगुन गुप्ता ने बताया ‘एडिटेड Video’, कहा- व्यूज के लिए सब कुछ: सुसाइड के हो रहे थे दावे

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता ने कथित तौर पर अपने वायरल वीडियो पर सफाई पेश करते हुए उसे एडिटेड बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत व्यू पाने के लिए की गई और उनको बदनाम करने के लिए। आने वाले समय में वो इस मामले में विस्तार से सफाई देंगी।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का नवम्बर 2023 के पहले हफ्ते में कथित तौर पर एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो एक लड़के के साथ वीडियो कॉल पर कपड़े उतार कर स्तन और प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नज़र आ रही थीं। अब इस वीडियो पर गुनगुन गुप्ता ने सफाई दी है। रविवार (12 नवम्बर 2023) को उन्होंने इसे एडिटेड वीडियो बताया है। अपने समय को खराब बताते हुए गुनगुन गुप्ता ने इस वीडियो पर आने वाले समय में विस्तार से सफाई देने की बात कही।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुनगुन गुप्ता ने दीपावली के दिन एक पोस्ट के जरिए अपनी सफाई दी। अपनी सफाई में उन्होंने कहा, “बस करो आप सभी। मैं इतनी मजबूत नहीं हूँ। सब बताना है आप सबको। थोड़ा टाइम और। जिन लोगों ने भी इसे एडिट किया है उनका मकसद सिर्फ व्यू हासिल करना और मुझे बदनाम करना है। ऐसे काम किसी की जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। और आप लोगों को भी किसी को जज करने का मौक़ा चाहिए। लेकिन कोई बात नहीं। अभी मेरा बुरा समय चल रहा है।”

अंत में गुनगुन गुप्ता ने कहा, “जो लोग प्यार करते हैं वो मेरे लिए बहुत कुछ हैं। आशा करती हूँ आप लोग इस दीपावली में खुश होंगे।”

बताते चलें कि गुनगुन गुप्ता इंस्टाग्राम पर खासी सक्रिय हैं, जहाँ उनके 58 लाख फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं, स्नैपचैट पर भी उनके 6 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। इसी तरह फेसबुक पर उनके 2 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। यूट्यूब पर भी 66,000 लोगों ने उनके चैनल को सब्स्क्राइब कर रखा है। फिलहाल उनका इंस्टाग्राम पेज फिलहाल बंद है।  

गुनगुन गुप्ता को TikTok से पहचान मिली थी, लेकिन चीन के एप्स को प्रतिबंधित किए जाने के क्रम में भारत सरकार ने टिकटॉक पर भी बैन लगा दिया, जिसके बाद वो इंस्टाग्राम पर वायरल होने लगीं। ‘बचपन का प्यार नहीं भूल जाना रे’ पर रील बनाने के बाद उन्हें 10 करोड़ व्यूज रिकॉर्ड मिले थे।

गौरतलब है कि 19 वर्षीया गुनगुन गुप्ता के कथित तौर पर वायरल वीडियो को स्क्रीन रिकॉर्डिंग कर के बनाया गया है। इस वीडियो में एक फोन नंबर भी फ्लैश होता है, जो दीपू चावला के नाम से शो होता है। वीडियो कॉल पर निजी अंग दिखाती गुनगुन को एक लड़का एक्सप्रेशंस देता दिख रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद खबरें चलाई गईं कि इन्फ्लुएंसर ने आत्महत्या कर ली है। हालाँकि वो खबर झूठी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -