Monday, June 17, 2024
Homeदेश-समाजसमुद्र किनारे सूटकेस में पैक मिली लड़की की सिर कटी लाश, हाथ में डमरू-त्रिशूल...

समुद्र किनारे सूटकेस में पैक मिली लड़की की सिर कटी लाश, हाथ में डमरू-त्रिशूल का टैटू

मृतका के हाथ पर डमरू और त्रिशूल के टैटू के साथ ॐ का भी चिन्ह मिला है। दाएँ हाथ में कलावा के साथ सफेद रंग का कंगन भी था। पीड़िता ने लाल रंग की टी-शर्ट और हरे रंग की लेगिंग पहन रखी थी।

महाराष्ट्र में मुंबई के मीरा-भयंदर इलाके में शुक्रवार (2 जून 2023) को एक सूटकेस में एक महिला का सिर कटा शव मिला है। धड़ के हिसाब से महिला की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है। मृतका के एक हाथ में त्रिशूल और डमरू का टैटू बना हुआ है जबकि दूसरे हाथ में कलावा बँधा है। शव के दोनों पैर आपस में बँधे मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। केस दर्ज कर के पीड़िता की पहचान के साथ पूरे मामले की जाँच भी शुरू कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का शव मुंबई के उत्तान सागरी इलाके में मिला है। इसे समंदर के किनारे अल्फ़ा ब्रांड के सूटकेस में भर कर फेंका गया था। सुबह 8 बजे मार्निंग वॉक करने निकले एक व्यक्ति ने इस सूटकेस को सबसे पहले देखा और संदिग्ध लगने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को सिर विहीन पाया। मृतका के हाथ पर डमरू और त्रिशूल के टैटू के साथ ॐ का भी चिन्ह मिला है। दाएँ हाथ में कलावा के साथ सफेद रंग का कंगन भी था। पीड़िता ने लाल रंग की टी-शर्ट और हरे रंग की लेगिंग पहन रखी थी।

बताया जा रहा है कि अज्ञात मृतका के दोनों पैर बँधे हुए मिले हैं। पुलिस ने मृतका का शव कब्ज़े में ले कर पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस की तरफ से हत्या की धारा 302 और सबूत मिटाने की धारा 201 के तहत अज्ञात कातिल पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। पुलिस यह भी जानकारी जुटा रही है कि कहीं बैग पानी के रास्ते समुद्र में ले जाने की कोशिश तो नहीं की गई थी जहाँ से उसे किनारे ही फेंक दिया गया हो।

लड़की के शव के पास कोई कागजात आदि बरामद नहीं हुए हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले मुंबई के ही एक अन्य केस में वाशिम के पास बोरे में सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस ने मृतका के अब्बा मुख्तार खान को गिरफ्तार किया था। शुरुआती पूछताछ में पुलिस को गुमराह करने के बाद आखिरकार मुख़्तार ने अपनी ही बेटी रईसा की हत्या करने की बात कबूली थी। आरोपित ने बताया कि वह अपनी बेटी की मानसिक बीमारी से तंग था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -