Saturday, October 1, 2022
Homeदेश-समाजमदरसे में पढ़ने वाली 12 साल की बच्ची से रेप करता था मौलाना, प्रेगनेंट...

मदरसे में पढ़ने वाली 12 साल की बच्ची से रेप करता था मौलाना, प्रेगनेंट हुई तो खुल गया राज

मदरसा में 100 बच्चियाँ पढ़ती हैं, लेकिन जैसे ही परिजनों को मौलाना के करतूतों के बारे में पता चला है उसके बाद अधिकांश परिजन मदरसे से अपनी बच्चियों को अपने साथ ले जा चुके हैं।

झारखंड के रांची में मदरसे में पढ़ने वाली 12 साल की एक बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपित मौलाना शाहिद है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार शाहिद ने बच्ची से कई बार रेप किया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका जबरन गर्भपात करा दिया गया। जिस मदरसे में यह घटना हुई है वहॉं 100 से अधिक बच्चियॉं तालीम ले रही थीं थे। मामला सामने आने के बाद लोग अपनी बच्चियों को वापस घर ले जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपित मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना रांची के मांडरा थाना क्षेत्र की है। आरोपित शाहिद अपने घर में ही मदरसा चलाता था। बच्ची के मुताबिक बकरीद की नमाज के बाद मौलाना उसे कमरे में ले गया और रेप किया। इसके बाद वह लगातार उसके साथ रेप करता रहा। मुॅंह खोलने पर उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। पिछले दिनों पीड़िता की तबीयत अचानक खराब हुई तो मौलाना ने उसे उसके घर भेज दिया।

परिजन जब बच्ची को अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे गर्भवती बताया। इस बात को सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची से पूछताछ के बाद पता चला कि मौलाना उसके साथ पिछले काफी समय से दुष्कर्म कर रहा है। इसके बाद मौलाना ने बच्ची के परिजनों से 85 हजार रुपए में सौदा कर जबरन गर्भपात करवा दिया और मामले को दबाने की कोशिश की। इस मामले के लेकर गॉंव में पंचायत हुई। पंचायत में कोई समाधान नहीं निकला तो परिजनों ने आरोपित के ख़िलाफ मामला दर्ज करवाया।

परिजनों द्वारा आरोपित के खिलाफ थाने में की गई शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए अस्पताल भेज दिया और आरोपित मौलवी शाहिद के खिलाफ में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद थाना पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए बीते दिनों दुष्कर्म के आरोपित मौलवी शाहिद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया, जहाँ से उसे मंगलवार को पुलिस ने जेल भेज दिया गया।

भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक मदरसा में 100 बच्चियाँ पढ़ती हैं, लेकिन जैसे ही परिजनों को मौलाना के करतूतों के बारे में पता चला है उसके बाद अधिकांश परिजन मदरसे से अपनी बच्चियों को अपने साथ ले जा चुके हैं। वहीं थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने बताया कि शाहिद पर पोस्को एक्ट के आलावा धारा 376, 313 और गर्भपात कराने का भी मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपित ने दूसरी किसी बच्ची के साथ तो ऐसा नहीं किया। आरोपित मौलाना 3 बच्चों का बाप है।

मुल्लों से सब डरते हैं: रेप के अड्डे बने मदरसे, मुँह खोलने पर 19 साल की नुसरत को जलाकर मारा डाला

मौलवी ने मदरसे में किया नाबालिग़ से रेप, निकाह की आड़ में छुपाने की कोशिश

भोपाल के मदरसे में जंजीर से बँधा मिला बच्चा: दीनी तालीम के नाम पर भीख भी मॅंगवा रहे मौलवी

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

4G से 10 गुना तेज़ इंटरनेट के लिए हो जाइए तैयार, कीमत भी ज़्यादा नहीं: PM मोदी ने लॉन्च किया 5G, कहा – नई...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (1 अक्टूबर, 2022) को 5जी सर्विस लॉन्च कर दी है। कई उद्योगपति इस कार्यक्रम का हिस्सा रहे, सरकार को सराहा।

दीपावली पर PFI ने रची थी देश भर में बम ब्लास्ट की साजिश: आसपास के सामान से IED बनाने की दे रहा था ट्रेनिंग,...

PFI आसपास मौजूद सामान से IED बनाने की ट्रेनिंग दो रहा था। उसकी योजना दशहरा पर देश भर में बम विस्फोट और संघ नेताओं की हत्या करने की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,480FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe