Tuesday, September 28, 2021
Homeदेश-समाज'जब मुल्ले चाटे जाएँगे, भक्त जीजा-जीजा चिल्लाएँगे': कंगना के साथ 'रिजवान' की तस्वीरों पर...

‘जब मुल्ले चाटे जाएँगे, भक्त जीजा-जीजा चिल्लाएँगे’: कंगना के साथ ‘रिजवान’ की तस्वीरों पर वकील ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

जुनैद अहमद खान ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, "हिंदू मुस्लिम एकता की ज़बरदस्त मिसाल कायम करती कंगना और रिज़वान। जब जब मुल्ले चाटे जाएँगे, अंधभक्त जीजा-जीजा चिल्लाएँगे।"

अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ उनके स्टाफ ‘रिजवान’ की शेयर की जा रहीं तस्वीरों का सोशल मीडिया में गलत इस्तेमाल करने वालों को चेताया है। रिजवान सिद्दीकी ने कहा, “जिन लोगों ने भी मेरे क्लाइंट की इन तस्वीरों का बुरी नीयत से और शरारतपूर्ण तरीके से इस्तेमाल किया है, इनका इस्तेमाल कर अफवाह और झूठ फैलाया है, उन्हें पता होना चाहिए कि अगर ऐसे पोस्ट्स को नहीं हटाया गया तो ऐसा करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के खिलाफ मैं कानूनी कार्रवाई करूँगा।”

साथ ही उन्होंने आशा जताई कि इन तस्वीरों को गलत नीयत से पोस्ट करने वाले अपनी बुद्धिमत्ता का परिचय देंगे और इन्हें हटाएँगे। बता दें कि सोशल मीडिया में कई हैंडल्स ने इन तस्वीरों को शेयर कर के ‘कंगना रनौत द्वारा रिजवान को किस करने’ की बात कही थी और दोनों को बदनाम करने की कोशिश की थी। कंगना रनौत विरोधी इन सोशल मीडिया हैंडल्स ने उनके फैंस को नाराज़ करने के लिए जानबूझ कर ऐसा किया था।

बता दें कि कंगना रनौत के साथ जिस रिजवान की तस्वीर है और जो अधिवक्ता रिजवान सिद्दीकी हैं, ये दोनों अलग-अलग लोग हैं। हाल ही में कंगना ने अपने स्टाफ रिजवान को 29वीं जन्मदिन की बधाई दी थी और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, “तुमने अपने जीवन का हर एक मिनट मेरे पैशन को दे दिया है। कितना भी कठिन लोकेशन हो या कितने घंटे भी काम करन हो, तुम हमेशा डटे रहे। मैं आशा करती हूँ तुम इसी तरह आगे बढ़ते रहो और तुम्हारी शादी भी हो जाए।”

‘रोफ़ल स्वरा 2.0’ नाम के ट्विटर हैंडल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, “भक्तो तुम्हारी दीदी के बाजू में जो लड़का है उसका नाम “रिज़वान” है।”

वहीं निदा फातिमा नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, “कंगना रनौत और रिज़वान भाई के लिए एक शब्द।”

जुनैद अहमद खान ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, “हिंदू मुस्लिम एकता की ज़बरदस्त मिसाल कायम करती कंगना और रिज़वान। जब जब मुल्ले चाटे जाएँगे, अंधभक्त जीजा-जीजा चिल्लाएँगे।”

दाऊद नदाफ नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा था, “बरनोल मोमेंट्स फ़ॉर गोब्बरभक्त, कंगना विथ रिज़वान ख़ान।” साथ ही उसने भी इन तस्वीरों को शेयर किया था।

रविंद्र सिंह आनंद नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, “रिज़वान के खिलाफ़ धर्म और संस्कृति बचाने के लिए कड़ा संघर्ष करती हुई कट्टर हिन्दू संस्कृति की रक्षक कंगना रनौत!”

कंगना रनौत आजकल लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने ‘धाकड़’ की शूटिंग ख़त्म की है, जिसके बाद एक पार्टी की कई तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की थीं। कुछ दिनों पहले गीतकार जावेद अख्तर ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जानबूझकर अपने पासपोर्ट के नवीनीकरण की अनुरोध वाली याचिका में अदालत से कुछ तथ्य छिपाए हैं। लेकिन, बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी हस्तक्षेप याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe