रेप केस में जमानत पर आए महबूब, जमील, फिरोज सहित 6 ने पीड़िता की माँ को सबके सामने मार डाला, Video Viral

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी अपने जूतों से पीड़िता का माँ का सिर कुचल देता है। पीड़िता की मौसी को इतनी चोटें कि वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक नाबालिग से रेप की कोशिश की जाती है। जब पीड़िता की माँ इसके लिए पुलिस में बयान दर्ज करने के अपने फैसले से पीछे नहीं हटती है, तो उन्हें सबके सामने बेरहमी से मारा जाता है, इतना मारा जाता है कि वो मर जाती हैं। आरोपितों के नाम भी जान लीजिए – आबिद, मिंटू, महबूब, चाँद बाबू, जमील और फिरोज।

दरअसल, नाबालिग से बलात्कार का यह मामला 2018 का है। तब इन आरोपितों ने दिन-दहाड़े 13 साल की लड़की को अगवा कर लिया था और उसके साथ रेप की कोशिश की थी। पुलिस ने इस मामले में महबूब समेत उसके पाँच साथियों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था। इनमें आबिद, मिंटू, महबूब, चाँद बाबू, जमील और फिरोज शामिल हैं। हाल ही में आरोपितों को ज़मानत मिली थी। पुलिस के अनुसार, रिहा होते ही 9 जनवरी को ये सारे आरोपित पीड़िता के घर में जबरन घुसे और फिर उन पर केस वापस लेने का दबाव बनाया।

बलात्कार के प्रयास मामले में पीड़िता की माँ मुख्य गवाह थीं। पीड़िता की माँ ने जब केस वापस लेने से इनकार कर दिया तो बबलू, मिंटू और महबूब समेत आधा दर्जन लोगों ने मिलकर चापड़ व डंडों से पीड़िता की माँ और मौसी को इतनी बुरी तरह से पीटा कि वो दोनों अधमरी हो गईं। इस हमले में पीड़िता की माँ रूबी की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि मौसी रुखसाना गंभीर रुप से घायल हैं, जिनका इलाज अभी जारी है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पीड़िता के परिजनों की शिक़ायत पर थाना चकेरी में आरोपितों के ख़िलाफ़ छेड़छाड़, जान से मारने के प्रयास समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता की माँ की मौत के बाद इलाक़े में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालात पर नियंत्रण रखने के लिए मृतका के घर के बाहर और पूरे क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की गई है। यह मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है। आरोपितों में से चार को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर हमलावरों का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीड़िता की माँ को कितनी बुरी तरह से मारा जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी अपने जूतों से पीड़िता का माँ का सिर कुचल देता है।

ख़बर के अनुसार, वर्ष 2018 में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ आरोपितों ने बलात्कार करने की कोशिश की थी। इस सन्दर्भ में थाना चकेरी में आईपीसी की धारा- 323, 336, 354ख और 11/12 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट भी दाखिल की थी। कुछ महीनें जेल में सज़ा काटने के बाद जब वो ज़मानत पर बाहर आए थे। फ़िलहाल, पुलिस ने फ़रार आरोपितों की धड़-पकड़ के लिए पाँच टीमों का गठन किया है।

कानपुर छेडख़ानी की शिकायत करने गई युवती के साथ अभद्रता करने वाला पुलिसकर्मी निलंबित

मुंबई से नमाज पढ़ने निकला था ‘डॉ. बम’, कानपुर की मस्जिद से निकलते धराया

‘सभी मूर्तियों को हटा दिया जाएगा… केवल अल्लाह का नाम रहेगा’: IIT कानपुर में जाँच कमिटी गठित, 15 दिन में रिपोर्ट

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

मोदी, उद्धव ठाकरे
इस मुलाकात की वजह नहीं बताई गई है। लेकिन, सीएम बनने के बाद दिल्ली की अपनी पहली यात्रा पर उद्धव ऐसे वक्त में आ रहे हैं जब एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ अनबन की खबरें चर्चा में हैं। इससे महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मियॉं अचानक से तेज हो गई हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,868फैंसलाइक करें
42,158फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: