Wednesday, August 4, 2021
Homeदेश-समाजकेरल: कोरोना संक्रमित लड़की से एंबुलेस ड्राइवर नौफल ने किया रेप, फिर पहुँचाया अस्पताल

केरल: कोरोना संक्रमित लड़की से एंबुलेस ड्राइवर नौफल ने किया रेप, फिर पहुँचाया अस्पताल

नौफल अलाप्पुझा (Alappuzha) जिले का रहने वाला है और राज्य सरकार के 108 एंबुलेंस सर्विस विभाग से जुड़ा हुआ था। 20 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार की घटना उस वक्त हुई जब एंबुलेस के जरिए पतनमतिट्टा से कोज़ेनचेरी स्थित कोविड स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था।

केरल के पतनमतिट्टा (Pathanamthitta) जिले में कोरोना संक्रमित लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोपित एंबुलेस चालक है और उसका नाम नौफल बताया जा रहा है। घटना रविवार (6 सितंबर 2020) देर रात 1 बजे के करीब की है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  

रिपोर्टों के अनुसार नौफल अलाप्पुझा (Alappuzha) जिले का रहने वाला है और राज्य सरकार के 108 एंबुलेंस सर्विस विभाग से जुड़ा हुआ था। 20 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार की घटना उस वक्त हुई जब एंबुलेस के जरिए पतनमतिट्टा से कोज़ेनचेरी स्थित कोविड स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था।

ख़बरों के मुताबिक एंबुलेंस में दो मरीज थे। स्वास्थ्य अधिकारियों ने एक को कोज़ेनचेरी जिला अस्पताल लेकर जाने के लिए कहा और दूसरी को कोविड स्वास्थ्य केंद्र। इसके बाद नौफ़ल ने एक मरीज को जिला अस्पताल पहुँचाया और दूसरी को कोविड स्वास्थ्य केंद्र की तरफ लेकर गया। 

कोविड स्वास्थ्य केंद्र जाने से पहले उसने एर्नामुला हवाई अड्डे के पास लड़की के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने स्वास्थ्य केंद्र पहुँचने के बाद वहाँ मौजूद कर्मचारियों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। उसी वक्त पीड़िता ने अपना बयान भी दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित एम्बुलेंस चालक नौफ़ल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को जाँच में पता चला कि आरोपित पर एक हत्या का मामला भी दर्ज है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है और आरोपित की आपराधिक पृष्ठभूमि खँगाल रही है।

पतनमतिट्टा के पुलिस अधीक्षक केजी सिमोन ने बताया कि आरोपित नौफ़ल अलाप्पुझा का रहने वाला है। वह राज्य के स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस सेवा (108) में कार्यरत था। इसके अलावा नौफ़ल पर 2019 के दौरान हत्या का मामला भी दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि नौफ़ल लड़की को एर्नामुला हवाई अड्डे के पास एक सुनसान जगह पर लेकर गया। वहीं पर उसने बलात्कार किया।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अपनी बेटी की तरह रेप..’: इतना पीटा कि ब्रेस्ट सर्जरी करानी पड़ी, अरबपति की ‘सेक्स कालकोठरी’ में कई महिलाओं का यौन शोषण

जॉर्ज सोरोस के मनी मैनेजर रहे होवार्ड रुबिन पर 'सेक्स कालकोठरी' में BDSM सेशन के जरिए कई महिलाओं के यौन शोषण व प्रताड़ना के आरोप लगे हैं।

भारतीय हॉकी का ‘द ग्रेट वॉल’: जिसे घेर कर पीटने पहुँचे थे शिवसेना के 150 गुंडे, टोक्यो ओलंपिक में वही भारत का नायक

शिवसेना वालों ने PR श्रीजेश से पूछा - "क्या तुम पाकिस्तानी हो?" अपने ही देश में ये देख कर उन्हें हैरत हुई। टोक्यो ओलंपिक के बाद सब इनके कायल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,873FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe