Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाजहिंदू बच्ची ने की आत्महत्या... क्योंकि जोहिद अख्तर ने किया रेप, वीडियो भी वायरल:...

हिंदू बच्ची ने की आत्महत्या… क्योंकि जोहिद अख्तर ने किया रेप, वीडियो भी वायरल: मुस्लिम परिवार ने कहा था- इज्जत चली गई, इसलिए निकाह पढ़वा लो

पीड़िता के माता-पिता जब जोहिद के घर शिकायत लेकर पहुँचे तो मार-पिटाई की नौबत आ गई। जोहिद के अब्बू जाहिद ने बेटे से निकाह पढ़वाने की बात कही। कहा कि जब बदनामी हो ही गई तो अब निकाह पढ़वा लो।

लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर कस्बे में गुरुवार (2 नवंबर, 2023) को 17 वर्षीय किशोरी का शव घर के अंदर फंदे से लटका मिला। आत्महत्या के इस मामले में बताया गया है कि पीड़िता आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत थी। जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। इस मामले में आरोपित का जोहिद अख्तर बताया जा रहा है, साथी ही जान से मारने की धमकी देने के मामले में जोहिद के परिवार के दूसरे लोगों के नाम भी सामने आए हैं। 

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतका की माँ ने कस्बे के ही मुस्लिम समुदाय के युवक जोहिद अख्तर पर वीडियो वायरल करने और शिकायत पर पिटाई करने का आरोप लगाया। वहीं नाबालिग की आत्महत्या के बाद इस मामले में न्याय के लिए गुस्साए परिजन और बजरंग दल के कार्यकर्ता शुक्रवार (3 नवंबर, 2023) को सड़क पर उतर आए। परिजनों ने सड़क पर जाम करने का भी प्रयास किया।

क्या है पूरा मामला 

इस घटना का शिकायत पत्र ऑपइंडिया के पास है। जिसमें 17 वर्षीय किशोरी को प्रेम प्रसंग में बहला-फुसलाकर रेप करने और फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में शिकायत में कहा गया है कि जाहिद नूर का बेटा जोहिद अख्तर लव जिहाद के उद्देश्य से हिन्दू लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। और बाद में जोहिद ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। 

जब इस घटना की खबर परिजनों को हुई तो पीड़िता के माता-पिता जब जोहिद के घर शिकायत लेकर पहुँचे तो मार-पिटाई की नौबत आ गई। जोहिद के अब्बू जाहिद ने बेटे से इज्जत जाने और निकाह पढ़वाने की बात कही। कहा कि जब बदनामी हो ही गई तो अब निकाह पढ़वा लो। लड़की के परिजनों को जोहिद के परिवार के इरादे नेक नहीं लगे। वह किसी तरह वहाँ से जान बचाकर चले आए और लोकलाज के भय से लगभग सप्ताह भर इस मामले की जानकारी किसी को नहीं दी। यह वाकया करीब सप्ताह भर पहले का है। 

वहीं मृतका की माँ ने बताया कि गुरुवार (2 नवंबर, 2023) को उनकी 17 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। वह दूसरी बेटी और बेटे के साथ पलिया गई थी। जब वह शाम करीब चार बजे घर लौटी तो दरवाजा खुला मिला। घर के अंदर जाकर देखा तो कमरे में पंखे से बेटी का शव लटका हुआ था।

शिकायत में जोहिद अख्तर, शोएब अख्तर, शोहिल और इनके अब्बू जाहिद नूर और अम्मी पर पिटाई करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया गया है। 

पुलिस ने जोहिद को किया गिरफ्तार 

वहीं इस पूरे मामले में खेरी पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जवाब में लिखा कि थाना संपूर्णानगर पुलिस द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु सार्थक प्रयास किए जा रहे है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चोर औरंगजेब’ की मौत को लेकर खौफ में हिंदू परिवार, व्यापार समेटकर कहीं और बसने की तैयारी: ऑपइंडिया को बताया अलीगढ़ में अब क्यों...

अलीगढ़ के कथित चोर औरंगज़ेब की मौत मामले में नामजद हिन्दू व्यापारियों के परिजन अब व्यापार समेट कर कहीं और बसने का मन बना रहे हैं।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -