Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाज'एक बूँद ऊँगली पर रख कर देखो...' - एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने फैज़ल...

‘एक बूँद ऊँगली पर रख कर देखो…’ – एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने फैज़ल को TikTok वीडियो पर लताड़ा, दीपिका चुप

"फैज़ल सिद्दीकी, आप जरा एक बूँद एसिड अपनी ऊँगली पर रख कर देखिए, तब जाकर आपको पता चलेगा कि आखिर एसिड अटैक का दर्द होता कैसा है। आप किस तरीके के क्रिएटर हैं?"

एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने फैज़ल सिद्दीकी के टिक-टॉक (TikTok) वीडियो के ख़िलाफ़ कड़ा विरोध दर्ज कराया है। हालाँकि, फिल्म ‘छपाक’ में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार अदा करने वाली दीपिका पादुकोण की चुप्पी पर सवाल उठ रहे हैं।

लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा कि फैज़ल सिद्दीकी अपने आप को क्या समझता है? लक्ष्मी ने कहा कि फैज़ल एसिड अटैक को प्रमोट कर रहा है और कह रहा है कि एक लड़की ने मना किया तो उसके ऊपर एसिड फेंक दो।

फैज़ल सिद्दीकी के 1.35 करोड़ फॉलोवर्स की ओर इशारा करते हुए लक्ष्मी ने कहा कि जहाँ एक तरफ उन्हें इतनी बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं, वो अपने टिक-टॉक (TikTok) वीडियो के माध्यम से इतने गंदे मैसेज दे रहा है।

उन्होंने पूछा कि क्या फैज़ल को इसका अंदाज़ा भी है कि एक बूँद एसिड से कितना दर्द होता है? उन्होंने अपना चेहरा दिखाते हुए कहा कि क्या वो देख रहे हैं कि एसिड अटैक का क्या नतीजा होता है? लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा:

“फैज़ल सिद्दीकी, आप जरा एक बूँद एसिड अपनी ऊँगली पर रख कर देखिए, तब जाकर आपको पता चलेगा कि आखिर एसिड अटैक का दर्द होता कैसा है। आप किस तरीके के क्रिएटर हैं? मैं सोच भी नहीं सकती कि टिक-टॉक (TikTok) ऐसे लोगों को क्रिएटर का दर्जा दे रहा है। अगर आपको फेमस ही होना है तो अच्छे वीडियोज बना कर होइए, ऐसे वीडियो मत बनाइए। हम दिन-रात मेहनत कर के हिंसा को रोकने की कोशिश कर रहे हैं और आप इसे बढ़ावा दे रहे हैं?”

फैज़ल के TikTok वीडियो का लक्ष्मी अग्रवाल ने दिया जवाब

लक्ष्मी अग्रवाल ने फैज़ल सिद्दीकी से पूछा कि वो अपने वीडियो के माध्यम से कैसी ‘क्रिएटिविटी’ कर रहे हैं? बता दें कि टिक-टॉक (TikTok) पर फैज़ल सिद्दीकी ने एक वीडियो डाला था। फैज़ल के फॉलोवरों की संख्या 1.34 करोड़ है।

इस वीडियो में फैज़ल कहता है- “उसने तुम्हें छोड़ दिया, जिसके लिए तुमने मुझे छोड़ा था?” इसके बाद लड़की के चेहरे पर एक लिक्विड फेंका जाता है और उसका चेहरा पूरा जल जाता है। उसे एसिड अटैक को प्रमोट किया था। इस मामले में फैज़ल सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। वकील अभिषेक राजपूत ने एफआईआर की कॉपी ट्विटर पर शेयर की थी।

इसके अलावा चाइनीज सोशल मीडिया ऐप टिक-टॉक (TikTok) पर रेप के महिमामंडन का वीडियो भी वायरल हो रहा है। टिक-टॉक (TikTok) पर वायरल हुए इस वीडियो में दो लड़के अपने कपडे पहन रहे हैं, पैंट की चेन लगा रहे हैं और दूसरी तरफ एक लड़की रोती हुई दिखती है। लड़की भी अपने कपड़े सही कर रही होती है।

मुजीबुर रहमान के इस वीडियो के बैकग्राउंड में राहत फ़तेह अली ख़ान का ‘ब्लड मनी’ फिल्म में गया गाना ‘चाहत’ बज रहा है, जिसके बोल हैं- ‘तेरी रूह पे, तेरे जिस्म पे- बस हक़ है इक मेरा।‘ वीडियो को लेकर विरोध शुरू हो गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

क्या NEET पेपर लीक के पीछे हैं तेजस्वी यादव, जिस सरकारी गेस्ट हाउस में पेपर लेकर आया था सिकंदर यदुवंशी उनसे क्या है RJD...

एनएचएआई गेस्ट हाउस मामले में बिहार के डिप्टी सीएम और पथ निर्माण विभाग के मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने दावा किया कि पूरा मामला तेजस्वी यादव से जुड़ा हुआ है।

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -