Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजदरोगा के बेटे की हत्या, लालू यादव के भाई के 2 पोते गिरफ्तार :...

दरोगा के बेटे की हत्या, लालू यादव के भाई के 2 पोते गिरफ्तार : बर्थडे पार्टी में ले ली थी 17 साल के किशोर की जान

पुलिस ने फ्लैट के मालिक सुदीश यादव के दोनों बेटे आकाश यादव और विकास यादव को गोपालगंज जिले के फुलवरिया से गिरफ्तार किया है। इसकी पुष्टि गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने की है।

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार के दो सदस्यों को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों के नाम आकाश यादव और विकास यादव है। आकाश और विकास यादव लालू प्रसाद यादव के भाई मंगरू यादव के बेटे सुदीश यादव के बेटे हैं। दोनों पर एक दारोगा के बेटे की हत्या का आरोप है। ये हत्या बर्थडे पार्टी के दौरान की गई थी और दोनों फरार हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये हत्याकांड पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी स्थित सुदीश यादव के फ्लैट में शुक्रवार की रात को हुआ। जिस लड़के की हत्या हुई थी, उसकी पहचान आरा निवासी एएसआइ श्याम रंजन सिंह के 17 वर्षीय पुत्र आर्यन राज के रूप में हुई। श्याम रंजन सिंह पटना स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में स्पेशल ब्रांच में तैनात हैं।

पटना पुलिस के एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा कि पटना पुलिस ने गोपालगंज पुलिस के साथ मिलकर फुलवरिया में छापेमारी की और दोनों को गिरफ्तार किया। जानकारी के मुताबिक, मृतक आर्यन अपने परिवार के साथ ही पटेल नगर स्थित गाँधी मूर्ति नगर में रहता था। वो शुक्रवार की देर शाम को अपनी माँ से कहकर निकला था कि वो बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहा है। जब देर तक वो घर नहीं पहुँचा, तो परिवार ने खोजबीन सुरू की। देर रात में शास्त्रीनगर के थानेदार को फोन पर सूचना मिली कि आर्यन की हत्या हो गई है, जिसके बाद पुलिस शनिवार की सुबह मौके पर पहुँची और ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला।

जिस फ्लैट में आर्यन का शव मिला, वो सुदीश यादव के नाम पर है। वो उस समय गाँव में ही थे। आकाश और विकास सुदेश के बेटे हैं और विकास का ही बर्थडे था। उसका आर्यन के साथ पहले से कोई विवाद चल रहा था। पुलिस ने बताया कि हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई थी। मृतक आर्यन इसी साल 12वीं पास हुआ था और वो बाहर पढ़ने के लिए जाने वाला था। इस मामले में फुलवरिया से पुलिस ने आकाश और विकास को गिरफ्तार किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -