Thursday, May 23, 2024
Homeदेश-समाजचेहरा सूजा, चोट के निशान... दावा- चरस पीकर पीटता है सचिन: बोली सीमा हैदर-...

चेहरा सूजा, चोट के निशान… दावा- चरस पीकर पीटता है सचिन: बोली सीमा हैदर- रमजान में भी फैला रहे झूठ, मैं महाराज जी के सरंक्षण में सुखी हूँ

सीमा हैदर का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह अपने शरीर पर लगी चोट दिखाती हैं। इस वीडियो में सीमा अपने होंठ और आँख पर लगी चोटों के निशान दिखा रही थीं। इसको लेकर सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर का भी एक वीडियो सामने आया था।

पाकिस्तान से भारत आकर सचिन मीणा से शादी करने वाली सीमा हैदर ने अपने साथ मारपीट की खबरों का खंडन किया है। सीमा हैदर ने कहा है कि वह महाराज जी के संरक्षण में है जहाँ कोई महिला दुखी नहीं हो सकती। इससे पहले सीमा का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह चोटों को दिखा रही थी। इसके बाद सीमा के पाकिस्तानी पूर्व पति गुलाम हैदर ने भी एक वीडियो जारी करके सचिन मीना पर आरोप लगाया था कि वह सीमा को चरस पीकर मारता है।

सीमा हैदर का सचिन मीणा के साथ एक वीडियो सामने आया है। इसमें सीमा कहती हैं, “मैं सीमा मीणा नोएडा में रह रही हूँ, मेरी मीणा फैमिली बहुत अच्छी चल रही है। मीणा जी के साथ मैं बहुत अच्छे से रह रही हूँ। कुछ पाकिस्तानी चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे है। वह यह नहीं समझ रहे कि मैं उत्तर प्रदेश भारत में हूँ, यहाँ के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी हैं। उनके संरक्षण में कोई भी महिला दुखी रह ही नहीं सकती।”

सीमा ने बताया कि वह अपने वकील डॉक्टर एपी सिंह के साथ लगातार सम्पर्क में रहती हैं। उन्होंने अपनी मारपीट की खबरों को झूठा बताया और लोगों से उन पर ध्यान ना देने की अपील की। सीमा ने कहा कि वह यहाँ बहुत खुश हैं, उनके जीवन में ऐसी कोई चीज नहीं हो सकती। उन्होंने बताया कि यह सब खबरें लोगों को गुमराह करने के लिए चलाई जा रही हैं। सीमा हैदर ने यह भी बताया कि उसके पति सचिन उसका और बच्चों का बहुत ध्यान रखते हैं।

सचिन मीणा के वकील और सीमा के मुंहबोले भाई एपी सिंह ने भी इस मामले में स्पष्टीकरण जारी किया है। एपी सिंह ने इस मारपीट का खंडन किया है। एपी सिंह ने कहा कि सीमा का जो भी वीडियो चलाया जा रहा है, वह एकदम भ्रामक है, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जरिए बनाया गया है। एपी सिंह ने बताया है कि लोग अपने यूट्यूब चलाने के लिए यह फर्जी वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान के कुछ कथित यूट्युबर्स पर आरोप लगाया है। वकील सिंह ने बदनाम करने की साजिश बताया।

गौरतलब है कि इससे पहले सीमा हैदर का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह अपने शरीर पर लगी चोट दिखाती हैं। इस वीडियो में सीमा अपने होंठ और आँख पर लगी चोटों के निशान दिखा रही थीं। इसको लेकर सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर का भी एक वीडियो सामने आया था।

गुलाम का कहना था कि सीमा के साथ भारत में मारपीट हो रही है। गुलाम ने आरोप लगाया था कि सचिन, सीमा को चरस पीकर पीट रहा है। गुलाम हैदर ने बच्चों की पिटाई का आरोप भी सचिन पर लगाया था। गुलाम हैदर ने दावा किया था कि उसके पास मार पीट के वीडियो और फोटो भी हैं। उसने भारत आकर हिसाब बराबर करने की बात कही थी। गुलाम हैदर ने सचिन के वकील और सीमा के मुंहबोले भाई वकील एपी सिंह पर भी आरोप लगाया था कि वह इस मारपीट को लेकर शांत बैठे हैं।

बता दें कि सीमा हैदर और नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की प्रेम कहानी साल 2020 में मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से शुरू हुई थी। दोनों में दूर से ही इतनी नजदीकियाँ बढ़ीं कि सीमा पाकिस्तान में अपना घर-बार छोड़कर अपने बच्चों संग अवैध तरीके से नेपाल होते हुए यूपी के सचिन के पास चली आईं। उन्होंने हिंदू धर्म के सभी रीति-रिवाजों को भी अपना लिया है और अपने चारों बच्चों के नाम भी हिंदू रख दिए हैं।

सीमा के भारत आने के बाद से ही यह प्रेमी युगल पाकिस्तानियों के निशाने पर है। पाकिस्तानी इनको लेकर अक्सर उल्टा-सीधा बोलते रहते हैं। हालाँकि, सीमा हैदर उनको करारा जवाब भी देती रहती हैं। ऐसे ही एक पाकिस्तानी को जवाब देते हुए सीमा ने पिछले दिनों कहा था, “इज्जत करो यार, तुम्हारे जीजा लगते हैं हमारे पति। दामाद हैं तुम लोगों के।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘प्यार से माँगते तो जान दे देती, अब किसी कीमत पर नहीं दूँगी इस्तीफा’: स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सीट छोड़ने से किया इनकार

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अब किसी भी हाल में राज्यसभा से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है।

‘टेबल पर लगा सिर, पैर पकड़कर नीचे घसीटा’: विभव कुमार ने CM केजरीवाल के घर में कैसे पीटा, स्वाति मालीवाल ने अब कैमरे पर...

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जब उन्होंने विभव कुमार को धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने उनका पैर पकड़ लिया और नीचे घसीट दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -