Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजगर्भ पर मारी लात, सिगरेट से जलाया, गोमांस ठूँसा: चाँद मोहम्मद ने हिंदू लड़की...

गर्भ पर मारी लात, सिगरेट से जलाया, गोमांस ठूँसा: चाँद मोहम्मद ने हिंदू लड़की को सुशील बन फँसाया, हकीकत खुलने पर धर्मांतरण का दबाव

महिला ने आगे बताया है कि जब उन्हें सुशील बने चाँद मोहमद के मुस्लिम होने का पता चला तब उसने कई बार घर से भागने की कोशिश की। लेकिन हर प्रयास में चाँद ने उसे पकड़ लिया। बाद में उसकी कमरे में बंद कर के पिटाई की जाती थी।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लव जिहाद का एक नया मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहाँ पर चाँद मोहम्मद नाम के व्यक्ति ने हिंदू महिला से सुशील मौर्य नाम बता कर शादी की। बाद में 2 बच्चे होने के बड़ा उसने तीसरी बार गर्भवती हुई बीवी के पेट पर लात मारी और सिगरेट से जलाया। महिला ने आरोपित पर गोमांस खिलाने और अप्राकृतिक सेक्स का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना थानाक्षेत्र चिनहट के देवा रोड की है। यहाँ एक महिला ने थाने में शिकायत करते हुए अपनी आपबीती बताई है। पीड़िता का कहना है कि चाँद मोहम्मद नाम के व्यक्ति ने उसको सनी उर्फ़ सुशील मौर्य नाम रख कर काफी समय पहले अपने प्रेम जाल में फँसाया था। बाद में चाँद महिला को ले कर लखनऊ आ गया। यहाँ पर दोनों शादी कर के एक साथ रहने लगे। इस दौरान महिला ने 2 बच्चों को जन्म दिया जिसमें से एक की उम्र 5 और दूसरे की 3 साल है।

महिला ने आगे बताया है कि जब उन्हें सुशील बने चाँद मोहमद के मुस्लिम होने का पता चला तब उसने कई बार घर से भागने की कोशिश की। लेकिन हर प्रयास में चाँद ने उसे पकड़ लिया। बाद में उसकी कमरे में बंद कर के पिटाई की जाती थी। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वो 5 माह की गर्भवती थी तब चाँद मोहम्मद मोहम्मद ने उसके पेट पर लात मार कर गर्भ गिरा दिया था। टॉर्चर के दौरान महिला के साथ अप्राकृतिक सेक्स भी किया जाता रहा।

चाँद मोहम्मद पर धर्मान्तरण के प्रयास का आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि उसे इस्लाम कबूलने का दबाव दिया जाता था। जब वो मना करती थी तब उसे गोमाँस खाने पर मजबूर किया जाता था। इस दौरान पीड़िता की आए दिन किसी न किसी बात पर पिटाई की जाती रही। आरोपित ने पीड़िता को किसी से बताने पर जान से मार डालने की भी धमकी दी थी। एक बार पीड़िता ने जैसे तैसे महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने वन स्टॉप सेंटर से मदद माँगी तो उसे बचाया गया। तब से वह प्रशासन की सुरक्षा में वन स्टॉप सेंटर पर ही रह रही है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर के मामले की जाँच की जा रही है और आरोपित पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस भोजशाला को मुस्लिम कहते हैं कमाल मौलाना मस्जिद, वह मंदिर ही है: ASI ने हाई कोर्ट को बताया- मंदिरों के हिस्से पर बने...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को सौंपी गई रिपोर्ट में ASI ने कहा है कि भोजशाला का वर्तमान परिसर यहाँ पहले मौजूद मंदिर के अवशेषों से बनाया गया था।

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -