Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-समाजबहन से छेड़खानी करता था ड्राइवर मुश्ताक, भाई गोलू और गुड्डू ने कुल्हाड़ी से...

बहन से छेड़खानी करता था ड्राइवर मुश्ताक, भाई गोलू और गुड्डू ने कुल्हाड़ी से काट डाला: खुद को किया पुलिस के हवाले

लखनऊ के मोहनलालगंज स्थित दुर्गा माता मंदिर के नजदीक गोलू अपने परिवार के साथ रहता है। पड़ोस में ही मुश्ताक का घर है, जो उसकी बहन को अक्सर परेशान करता था। रविवार को भी...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती के भाइयों ने छेड़खानी करने वाले मुश्ताक (32) नाम के ड्राइवर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाई कोतवाली पहुँचे। वहाँ उन्होंने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

हत्या के आरोपित दोनों भाइयों ने पुलिसकर्मियों से कहा कि मुश्ताक पिछले कई दिनों से उनकी बहन को परेशान कर रहा था, इसलिए दोनों ने उसको जान से मार दिया। फ़िलहाल पुलिस ने युवती के भाइयों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ मुश्ताक के भाई ने हत्या के आरोपितों के अलावा युवती की माँ और बहन को भी नामजद किया है। 

लखनऊ के मोहनलालगंज स्थित दुर्गा माता मंदिर के नज़दीक गोलू अपने परिवार के साथ रहता है। पड़ोस में ही मुश्ताक का घर है, जो उसकी बहन को अक्सर परेशान करता था। इस बीच रविवार (22 नवंबर 2020) को मुश्ताक कंटेनर लेकर कोलकाता जा रहा था। जैसे ही वह थोड़ी दूर स्थित भवानी खेड़ा पहुँचा, तभी उसका गोलू की बहन से विवाद हो गया। दोनों के बीच काफी बहस हुई लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने दखल देकर पूरा मामला शांत करा दिया। इसके बाद युवती अपने घर पहुँची और वहाँ उसने पूरी घटना की जानकारी अपने घर वालों को दी। 

पूरे मामले की जानकारी मिलते ही उसके भाई गोलू और गुड्डू शाम के वक्त मुश्ताक के घर पहुँच गए। दोनों ने मुश्ताक को उसके घर से घसीट कर बाहर निकाला और जम कर पीटा। फिर उन्होंने मुश्ताक पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। इसके बाद उसकी हालत बदतर हो गई तो गोलू और गुड्डू उसे मरा समझ कर वहाँ से निकल गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मुश्ताक के परिजन घटनास्थल पर पहुँचे और बदहवास स्थिति में उसे स्थानीय अस्पताल लेकर गए। जहाँ चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। वहाँ मुश्ताक को मृत घोषित कर दिया गया। 

इस घटना पर इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपित गोलू और गुड्डू खून से सनी हुई कुल्हाड़ी लेकर थाने आए थे। फिर उन्होंने खुद ही बताया कि दोनों ने मिल कर मुश्ताक की हत्या कर दी है।

इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुँची और मामले से संबंधित जानकारी ली। इसके मुताबिक़ मुश्ताक के भाई इम्तियाज ने गोलू, गुड्डू (भाई), रेनू (बहन), विमला (माँ) के विरुद्ध एफ़आईआर दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर ने यह भी बताया कि इस हत्या में दोनों भाइयों के शामिल होने की बात सामने आई है और माँ से भी पूछताछ जारी है। बहन घर पर मौजूद नहीं थी, उसकी खोजबीन जारी है।              

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गोपाल स्वामी, जगदीश्वर… खालसा फ़ौज के 200 साल पुराने हथियार पर भगवान विष्णु का मंत्र, खालिस्तानी प्रोपेगंडा को ध्वस्त करती है गुरु अर्जुन देव...

ये लगभग 200 वर्ष पुराना है। इस पर सोने से एक मंत्र अंकित है, जो गुरु अर्जुन देव द्वारा रचित है। इसे 'रक्षा मंत्र' कहा जाता है, भगवान विष्णु की प्रार्थना है।

बच्चा अगर पोर्न देखे तो अपराध नहीं भी… लेकिन पोर्नोग्राफी में बच्चे का इस्तेमाल अपराध: बाल अश्लील कंटेंट डाउनलोड के मामले में CJI चंद्रचूड़

सुप्रीम कोर्ट ने चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से जुड़े मद्रास हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe