Thursday, October 21, 2021
Homeदेश-समाजचाँद अकबर शेख ने घर में घुस कर नाबालिग से किया बलात्कार, इंस्टाग्राम के...

चाँद अकबर शेख ने घर में घुस कर नाबालिग से किया बलात्कार, इंस्टाग्राम के माध्यम से गाँठी थी दोस्ती: महाराष्ट्र का मामला

चाँद अकबर शेख के खिलाफ 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

महाराष्ट्र के पुणे में नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित 22 वर्षीय चाँद अकबर शेख ने पहले लड़की से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले में शुक्रवार (17 सितंबर, 2021) को पुणे के देहू रोड पुलिस स्टेशन में चाँद अकबर शेख के खिलाफ 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

रिपोर्टों में बताया गया है कि आरोपित शेख के खिलाफ पीड़िता की माँ की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। दोनों की पहचान सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हुई थी। धीरे-धीरे शेख ने पीड़िता के साथ सोशल मीडिया एप पर चैटिंग शुरू कर दी। उसके संपर्क में आने के एक महीने बाद वह पीड़िता से उसके घर पर मिला। उस दौरान नाबालिग अपने घर पर अकेली ही थी। इसके बाद मौके का फायदा उठाते हुए उसने कथित तौर लड़की के साथ बलात्कार किया। इस वारदात की जानकारी मिलते ही पीड़िता की माँ ने चाँद अकबर शेख के खिलाफ देहू रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि पीड़िता की माँ 14 सितंबर 2021 को अपनी 16 साल की बेटी से ज्यादती के मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए आई थीं। पुलिस के मुताबिक, आरोपित 22 वर्षीय चाँद अकबर शेख के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के सेक्शन 3, 4 और धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उसे 21 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि वे इंस्टाग्राम पर मिले और चैट करना शुरू कर दिया। शेख पीड़िता के घर पहुँचा और उसके अकेली होने के कारण स्थिति का फायदा उठाया। इसके साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि जल्द ही इस मामले में चार्जशीट कर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल, आगे की जाँच की जा रही है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,383FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe